Updates
  1. निर्वाचन संबंधी सहायता व शिकायत के लिए संयुक्त जिला कार्यालय में 24/7 कंट्रोल रूम है स्थापित..
  2. पुलिस ने नशीली इंजेक्शन के साथ 1आरोपी को किया गिरफ्तार..
  3. आरटीआई राजकुमार मिश्रा ने हाईकोर्ट में जनहित याचिका लगाकर की वर्षो से लंबित छत्तीसगढ़ के 45 आईएएस अधिकारियों के शिकायतों के निराकरण हेतु दिशा निर्देश जारी करने की मांग
  4. के. बी. पटेल कॉलेज के सभागार में में सुर सरगम गायन प्रतियोगिता संपन्न
  5. जशपुर विधानसभा क्षेत्र हेतु नियुक्त मतदान दल के अधिकारी-कर्मचारियों को दी गई द्वितीय चरण की प्रशिक्षण,,,,सहायक रिटर्निंग ऑफिसर एवं जशपुर एसडीएम ने निर्वाचन कराने के संबंध में दिए आवश्यक दिशा-निर्देश ,महिला, दिव्यांग एवं बुजुर्गाे को मतदान में प्राथमिकता देने पर दी जोर।
slider
slider

शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से राज्य स्तरीय कराटे के विजेता खिलाड़ियों ने की मुलाकात,सभी विजेता खिलाड़ियों को मंत्री ने दी जीत की बधाई और शुभकामनाएं

news-details

रायपुर। शिक्षा मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल से आज उनके निज निवास पर राजनांदगांव में आयोजित राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले रायपुर शहर के खिलाड़ियों ने मुलाकात की। मेडल जीतने वाले कराटे खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी नीता डुमरे एवं अंतर्राष्ट्रीय कराटे खिलाड़ी हर्षा साहू के नेतृत्व में शिक्षा मंत्री से मुलाक़ात की। मंत्री श्री अग्रवाल ने इस अवसर पर सभी विजेता खिलाड़ियों को जीत की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

उल्लेखनीय है कि राजनांदगांव में आयोजित राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में रायपुर शहर के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अनेक मेडल अपने नाम किए। इस अवसर पर खिलाड़ियो के साथ कोच सर्वश्री अनिस मनिहार, अब्दुल रहीम ख़ान, अशोक हियाल पप्पू साहू भी मौजूद थे।

whatsapp group
Related news