slider
slider

के. बी. पटेल कॉलेज के सभागार में में सुर सरगम गायन प्रतियोगिता संपन्न

news-details

चिरमिरी । के. बी. पटेल कॉलेज के बी. एड. विभाग में द्वितीय सेमेस्टर के प्रशिक्षार्थियों के लिए गायन प्रतियोगिता का आयोजन कॉलेज के सभाकक्ष में किया गया। जिसमे सभी प्रतिभागियों ने भक्ति, देश भक्ति, लोकगीत व सुरीले फिल्मी नए पुराने तर्ज मे गानों के द्वारा सभी का मन मोह लिया । 

          इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महाविद्यालय के चेयरमेन चंद्रकांत पटेल रहे । इस दौरान कालेज के दिनेश पटेल, श्रीमती नम्रता पटेल, डायरेक्टर विश्वजीत बारीक, प्राचार्य श्रीमती मंजुलता कश्यप, आईयूएसी प्रभारी सुश्री कविता तिर्की, नेक प्रभारी श्रीमती जूनू सहगल, एनएसएस प्रभारी सुश्री प्रियका सरकार, सुश्री सलीमा किंडो एवम कालेज के समस्त स्टाफ और छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।   

कार्यक्रम की शुरुवात  मे मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित के साथ सरस्वती वन्दना कर कार्यक्रम की शुरूवात की गई। अतिथियो के स्वागत के पश्चात सभी प्रतिभागियों ने अपनी सुरीली गीतों की प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया। इस प्रतियोगिता मे प्रथम स्थान पर खुशी गुप्ता द्वितीय अनीश पांडे तृतीय रूपा सुर रहे। 

कार्यक्रम के अंत मे श्री चंद्रकांत पटेल ने प्रतिभागियों को पुरस्कार व स्मृति चिन्ह देते हुए कार्यक्रम की सराहना की व छात्र छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

डायरेक्टर बारीक ने सभी छात्र छात्राओं को ऐसे ही अपनी प्रतीभा को आगे लाने के लिए प्रोत्साहित किया, ओर उनकी मधुर सुरो को सुनकर उनकी गायन की तारीफ की।

 प्राचार्य श्रीमती मंजुलता कश्यप ने अतिथियों का आभार प्रदर्शन किया।

whatsapp group
Related news