Updates
  1. अमित शाह का एडिटेड वीडियो वायरल करने पर मुख्यमंत्री साय ने कांग्रेस को दी चेतावनी : साय ने कहा - बाज आए कांग्रेस, ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं
  2. सरपंच की दबंगई आयी सामने बिना किसी नोटिस के तोड़ दिया मकान पढ़िए पूरी ख़बर...
  3. साईकिल से 700 किलोमीटर यात्रा कर राम भक्त लौटे प्रभु श्री रामलला के दर्शन करके
  4. पत्थलगांव विधायक गोमती साय का धुंआधार चुनावी जनसंपर्क : कांसाबेल मण्डल के मुड़ाटोली, साजापानी, बटाईकेला एवं सागीभौना में जनसंपर्क कर विष्णूदेव सरकार के सुशासन और मोदी की गारंटी अंतर्गत आमलोगों के लिए सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को विस्तार से कराया अवगत
  5. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय हुवे झारसुगुड़ा में आयोजित रोड शो में शामिल,रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ : एक बार फिर से भगवामय हुआ झारसुगुड़ा और जनता ने किया गर्मजोशी से स्वागत,साय ने कहा उड़ीसा की जनता फिर से बनाएगी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री
slider
slider

डोमनहिल सब्जी बाजार के मरम्मत कार्य प्रारम्भ कराने पर युवा नेता विजय नेवार ने महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल का जताया आभार

news-details

अफ़सर अली

चिरिमिरी । चिरिमिरी नगर पालिक निगम द्वारा डोमनहिल सब्जी बाजार के टूटे बैठकी स्थल के मरम्मत का कार्य शुरू किए जाने पर युवा नेता विजय नेवार ने अपने साथियों के साथ चिरिमिरी कि महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल का आभार व्यक्त किया है ।

       ज्ञात हो कि लगभग एक सप्ताह पूर्व ही कांग्रेस के युवा नेता विजय नेवार एक प्रतिनिधि मंडल के साथ निगम कार्यालय जाकर महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन देकर जर्जर हो चुके डोमनहिल के सब्जी बाजार के बैठकी के मरम्मत की मांग की थी ।

     अपने ज्ञापन में श्री नेवार ने कहा था कि वार्ड नं 40 डोमनहिल में कई वर्षों से प्रतिदिन एवं साप्ताहिक सब्जी बाजार का व्यापार किया जाता है जिसमें बैठकी की स्थान काफी टूट-फूट कर जर्जर हो गया है। जिस पर बैठकर सब्जी व्यापार करने वालों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

     श्री नेवार ने ज्ञापन में महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल से आग्रह करते हुए कहा था कि डोमनहिल के सब्जी बाजार में  टूटे पडे स्थानों पर प्योर ब्लॉक लगा कर उसकी मरम्मत कराए ।

     श्री नेवार ने चर्चा करते हुए बताया कि ज्ञापन देने के एक सप्ताह के भीतर ही महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल ने डोमनहिल के सब्जी बाजार की बैठकी का मरम्मत प्रारम्भ करा दिया जिससे डोमनहिल की पूरी जनता में खुशी का माहौल है । 

     इस समस्या के इतनी जल्दी निराकरण के लिए  कांग्रेस के युवा नेता विजय नेवार के साथ 

दिलीप कुशवाहा, शंभु ओझा, एम. के. मजूमदार, कृष्णा राज, अब्दुल हकीम, पंचराम व अमित ने महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल के प्रति आभार व्यक्त किया है ।

whatsapp group
Related news