Updates
  1. भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ का सम्मेलन सूरज हाल में संपन्न,संपर्क अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक राजन भंडारी और प्रदेश संयोजक डॉ अखिलेश खंडेलवाल की उपस्थित में
  2. सीएम कैंप कार्यालय बगिया में पहुंचे बीमारी के इलाज की सहायता को लेकर परिजनों को सीएम साय ने इलाज कराने का दिया आश्वाशन।
  3. जिले के सरवन एवं बांगरोद में हुई आम सभा- कंस का युग याद कर ले या कांग्रेस का, दोनों एक जैसे है-सीएम : क्षेत्र में विकास कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा - कैबिनेट मंत्री काश्यप
  4. जिले में वृद्ध व दिव्यांगजनों ने मतदाता रथ में बैठकर तय किया मतदान केंद्र का सफ़र..
  5. महिला सशक्तिकरण की दिखी झलक* *संगवारी मतदान केन्द्रों में वोट डालने पहुंच रही है महिलाओं की भीड़*
slider
slider
slider

केन्द्रीय एजेंसियो का दुरूपयोग भाजपा की फितरत - शैलश

news-details

रायपुर/10 मई 2023। पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष एवं पूर्व संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि विपक्ष को कुचलने के लिए विपक्ष की आवाज दबाने के लिए विपक्षी दलों की राज्य सरकारों को अस्थिर करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग भाजपा की फितरत है भाजपा की यह अलोकतांत्रिक कार्यवाही स्पष्ट रूप से मोदी सरकार के द्वारा तानाशाही के द्वारा और बढ़ाए जा रहे कदमों का जीता जागता सबूत है छत्तीसगढ़ की जनता किसान समर्थक छत्तीसगढ़ के रीति रिवाज छत्तीसगढ़ के तिहार संस्कृति छत्तीसगढ़ के खेल छत्तीसगढ़ के वासी को जो मान-सम्मान पहचान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने दिया है उससे अभिभूत है और इसे भाजपा बौखला गई है दरअसल भाजपा की यह कार्यवाही छत्तीसगढ़ की जनता का अपमान है।

पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष एवं पूर्व संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा समझ रही है छत्तीसगढ़ के लोग अब उसे वोट देने वाले नहीं है अब इतना ही बचा है कि भाजपा ईडी और इनकम टैक्स के अधिकारियों को पोलिंग बूथ एजेंट के रूप में नियुक्त कर दे।

पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष एवं पूर्व संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि ईडी कानून के प्रावधानों का दुरुपयोग करके छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की लोकप्रिय सरकार को कमजोर करने और छत्तीसगढ़ की जनता की जन भावनाओं को कुचलने की साजिश है मक की कार्यवाही।

पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष एवं पूर्व संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि सब बेगुनाह साबित होंगे भाजपा का षड्यंत्र बेनकाब होगा लेकिन भाजपा को उस फजीहत की चिंता नहीं है भाजपा तो अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके कांग्रेसका दमन करना चाहती है अपने लोकतंत्र विरोधी सोच का परिचय तो भाजपा ने कांग्रेस मुक्त भारत का नारा देकर प्रदर्शन कर ही दिया है।

 

शैलेश नितिन त्रिवेदी

अध्यक्ष, पाठ्य पुस्तक निगम

पूर्व संचार विभाग अध्यक्ष

whatsapp group
Related news