Updates
  1. क्षेत्र में निरंतर जारी है बैकुंठपुर विधायक भईया लाल राजवाड़े का चुनावी जनसंपर्क
  2. बाबा बागेश्वर की कथा वाचन में महिलाओं के गहनों को लूट करने वाली 4 महिलाएं गिरफ्तार
  3. सरगुजा के बलरामपुर, कोरबा के करतला और मुंगेली के रोहरा में मुख्यमंत्री ने किया चुनाव प्रचार : साय ने कहा मोदी जी के पिटारे में अभी देश के विकास के लिए बहुत कुछ,अमित शाह के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किये जाने पर बिफरे मुख्यमंत्री
  4. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा प्रदेश की पूरी ग्यारह सीटें जीत रहे हैं हम, मुद्दाविहीन कांग्रेस भ्रम फैलाने में है व्यस्त, खो चुकी है जनता का विश्वास
  5. कलेक्टर डॉ.रवि मित्तल के मार्गदर्शन में गठित टास्क फोर्स की संयुक्त टीम ने रोकी बाल विवाह : 13 वर्ष 06 माह के बालिका का हुआ था विवाह तय, परीजनों ने कहा कानूनी अज्ञानता के कारण हो रही थी ऐसी चूक
slider
slider

गुड़गांव में मुस्लिम महिलाएं चिल्लाती रही हाय अल्लाह हाय- अल्लाह और दबंग पीटते रहे

news-details

गुरुग्राम – हरियाणा के गुरुग्राम के भूपसिंह नगर में कुछ दबंगो ने एक मुस्लिम परिवार की बड़ी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में कुछ लोग एक मुस्लिम परिवार के घर में घुसकर महिलाओं बच्चों सबकी लाठी डंडों से पिटाई कर रहे हैं। घर की महिलाएं मदद के लिए चीखती चिल्लाती रहीं और वो दबंग सबकी पिटाई करते रहे। उस परिवार को इतनी बुरी तरह से पीटा गया है की परिवार के कई लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अब तक किसी की भी गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है इस हमले के पीछे की वजह क्रिकेट के बॉल का लगना बताया जा रहा है। जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक जिस घर पर दबंगों ने हमला किया था वहां के बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे और तभी उनकी गेंद किसी को लग गई। देखते ही देखते कई लोगों ने मुस्लिम परिवार पर हमला बोल दिया। पहले उनके घर पर जमकर पथराव और तोड़फोड़ किया गया, फिर एक साथ करीब दो दर्जन लोग उनके घर में घुस आये और सबकी पिटाई।

जो वीडियो सामने आया है उसमे भी साफ़ दिखाई दे रहा है की कई लोग एक साथ घर के लोगों की पिटाई कर रहे हैं। हमला करने वाले लोगों ने घर की औरतों और बच्चों को भी नहीं बक्शा। घर की लड़कियों ने खुद को छत पर क़ैद कर रखा है और बाहर कई लोग दरवाज़ा तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो में सभी हमलावरों की तस्वीर क़ैद हो चुकी है लेकिन मामला दर्ज होने के कई घंटे बाद भी किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है। वहीँ इलाके के कई मुस्लिम परिवारों ने डर से इलाका छोड़ दिया है।

whatsapp group
Related news