Updates
  1. चिरमिरी के गोदरीपारा में सजा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार, कथा सुनने दूर दूर से पहुंचेंभक्त -
  2. कलेक्टर के निर्देश पर हुआ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन,जागरूकता अभियान में दिखा अनोखा पहल,दर्जन भर ट्रैक्टर में सवार हो ग्रामीणों को किया गया जागरूक
  3. जोगी कांग्रेस के स्‍व‍कथित नेता हैप्‍पी भाटिया के खिलाफ महिला उत्‍पीड्न का मामला, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस सख्‍त, अपराध दर्ज , जांच में जुटी
  4. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  5. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
slider
slider

बैकुंठपुर: हरेली तिहार विधायक के मुख्य अतिथि में उत्साह पूर्वक मनाया गया

news-details

"संजय गुप्ता"

छत्तीसगढ़ की तर्ज पर कोरिया जिले के सोरगा ग्राम पंचायत में विधायक अम्बिका सिंहदेव के मुख्य अतिथि में हरेली तिहार आयोजन व नवनिर्मित गोठान का लोकार्पण किया गया अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी भी मौजूद रहे. कार्यक्रम में गौ पूजा कृषि उपकरण पूजा लोकल छत्तीसगढ़ी लोकमंच कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया.

अम्बिका सिंग देव( विधायक)

बैकुण्ठपुर विकाशखण्ड के ग्राम सोरगा में हरेली तिहार विधायक के मुख्य अतिथि के रूप में उत्साह पूर्वक मनाया गया भारी संख्या में क्षेत्रीय जनता उपस्थित रही ।हरेली तिहार में विधायक सिंहदेव ने कृषि उपकरण नागर कुदाल गेड़ी की पूजा कर देवी से अच्छी फ़सक की प्रार्थना की ।लोगों को बधाई देते हुए कहा कि गांव गांव हरेली बढ़ाना है जमीन बचना है पर्यावरण को बचाना है ताकि आने वाली पीढ़ी को हम सौगात दे सके। एक बालक ने गेड़ी में चलकर शानदार प्रस्तुति दी तिहार में छत्तीसगढ़ी लोक कला मंच से गायन व नृत्य भी प्रस्तुत किया गया.

सोरगा में हरेली तिहार के साथ नवनिर्मित गोठान का भी सुभारम्भ किया गया गोठान में गौ माता की पूजा की गयी गाय को विधायक ने अपने हांथो से घास खिलाया। निशुल्क पशु चिकित्सा शिविर में आये ग्ग्रमीणों को पालतू पशु के लिये आवश्यक दवाई दी गयी.

whatsapp group
Related news