Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

जंगल में मवेशी चरा रहे बुजुर्ग और किशोर को भालू ने मार डाला, बचाने गए 2 युवक भी घायल

news-details

 बुजुर्ग पर भालू को हमला करता देख किशोर उसे बचाने पहुंचा था लेकिन भालू ने दोनों की ले ली जान, घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

शमरोज खान सूरजपुर 

सूरजपुर. भालू के हमले से किशोर समेत 2 की मौत  हो गई, जबकि अन्य 2 युवक भी जख्मी हो गए है। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना ग्राम धरसेड़ी के समीप स्थित कोसमझरिया जंगल में शनिवार की शाम की है। 

सूरजपुर जिले के ओडग़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धरसेड़ी निवासी 65 वर्षीय लालजी सिंह व 15 वर्षीय रामप्रसाद शनिवार को गांव के समीप स्थित कोसमझरिया जंगल में मवेशी चराने गए थे। इसी दौरान झाडिय़ों में छिपे भालू ने अचानक रामप्रसाद पर हमला कर दिया।

मौके पर मौजूद लालजी सिंह किशोर को भालू के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास कर ही रहा था कि भालू ने लालजी पर भी हमला कर दिया। इस बीच भालू के चंगुल में फंसे दोनों की चीख-पुकार सुनकर गांव के 8-10 युवक पहुंचे और उनको छुड़ाने का प्रयास करने लगे। जब तक वे दोनों को भालू के चंगुल से छुड़ा पाते, भालू ने दोनों को मार  डाला था।

इधर भालू ने सोना सिंह व राजकुमार पर भी हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया। इसके बाद वह जंगल में भाग गया। भालू के हमले की खबर सुनकर गांव के और लोग भी वहां पहुंच गए। फिर उन्होंने दोनों के शव को गांव लाया। बुजुर्ग व किशोर की मौत से उनके परिजनों में मातम पसर गया है।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

सोना सिंह व राजकुमार को गंभीर हालत में ओडग़ी के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है। इधर भालू के हमले से हुई मौत की खबर पर ओडग़ी वन विभाग की टीम गांव पहुंची और मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपए तत्कालिक सहायता राशि के रूप में प्रदान की। दो लोगों की मौत से धरसेड़ी गांव में मातम पसरा हुआ है।

whatsapp group
Related news