Updates
  1. कलेक्टर के निर्देश पर हुआ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन,जागरूकता अभियान में दिखा अनोखा पहल,दर्जन भर ट्रैक्टर में सवार हो ग्रामीणों को किया गया जागरूक
  2. जोगी कांग्रेस के स्‍व‍कथित नेता हैप्‍पी भाटिया के खिलाफ महिला उत्‍पीड्न का मामला, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस सख्‍त, अपराध दर्ज , जांच में जुटी
  3. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  4. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  5. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
slider
slider

दो मोटर सायकिल के आपस मे टकराने से दोनो बुरी तरह हुए घायल,,,,वन्ही पत्नी को खरोंच तक नही आई। बेहोशी हालत में दोनो को 108 के सहायता से हॉस्पिटल भेजा गया।

news-details

निरंजन मोहन्ती

नारायणपुर :- नारायणपुर थाना के अंतर्गत जामचुंवा में दो मोटर सायकिल के आपस में जोरदार टकराने से दोनो चालक बुरी तरह घायल हुए, बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मोटर सायकिल के सामने के सभी पार्ट्स टूट कर सड़क पर बिखर गए।

         ग्राम बनकोम्बो निवासी अमरनाथ राम अपनी पत्नी सुखमनी को लेकर कुनकुरी सामान खरीदने गया हुआ था वापसी के दौरान लगभग 5 बजे जामचुंवा के पास तेज रफ्तार से नारायणपुर से कुनकुरी के ओर जा रहा गड़ाकाट निवासी सतीश ने गलत दिशा में वाहन चलाते हुए गाड़ी को टक्कर मारी,जिससे दोनों चालक के सिर कान और नाक से खून लथपथ हो गए वन्ही पत्नी को एक खरोंच तक नही आई दोनो घायल को बेहोशी हालत में ग्रामीणों की मदत से 108 एम्बुलेंस बुलाकर कुनकुरी भेजा गया।

whatsapp group
Related news