Updates
  1. भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ का सम्मेलन सूरज हाल में संपन्न,संपर्क अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक राजन भंडारी और प्रदेश संयोजक डॉ अखिलेश खंडेलवाल की उपस्थित में
  2. सीएम कैंप कार्यालय बगिया में पहुंचे बीमारी के इलाज की सहायता को लेकर परिजनों को सीएम साय ने इलाज कराने का दिया आश्वाशन।
  3. जिले के सरवन एवं बांगरोद में हुई आम सभा- कंस का युग याद कर ले या कांग्रेस का, दोनों एक जैसे है-सीएम : क्षेत्र में विकास कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा - कैबिनेट मंत्री काश्यप
  4. जिले में वृद्ध व दिव्यांगजनों ने मतदाता रथ में बैठकर तय किया मतदान केंद्र का सफ़र..
  5. महिला सशक्तिकरण की दिखी झलक* *संगवारी मतदान केन्द्रों में वोट डालने पहुंच रही है महिलाओं की भीड़*
slider
slider
slider

नारायणपुर : अबूझमाड़ की नन्ही परियों ने अबुझमाड़िया ड्रेस में किया रैम्पवॉक

news-details

मावली मेला, नारायणपुर के तीसरे चौथे दिन अंतरराष्ट्रीय महिला सप्ताह के अवसर पर नारायणपुर पुलिस के सौजन्य से नव संचार फाउंडेशन और करुणा फाउंडेशन के सहयोग से अबूझमाड़ की संस्कृति और पहनावा को दिखाने की उद्देश्य से अबूझमाड़ रैम्पवॉक कराया गया जिसमें अबूझमाड़ की सैकड़ों नन्ही बेटियों, महिलाओं और बालकों ने भाग  ली। यह रैम्पवॉक पुलिस अधीक्षक श्री मोहित गर्ग, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री नीरज चंद्राकर, उप पुलिस अधीक्षक सुश्री उन्नति ठाकुर, श्रीमती जागृति डी. और सुश्री आरती गर्ग के कुशल मार्गदर्शन में कु. स्वाति पट्टावी के लीड निर्देशन में आयोजित की गई। अलग अलग वर्ग में विजेता प्रतिभागियों को जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा स्मृति चिन्ह और पुरुस्कार वितरण किये गए।


रैम्पवॉक को देखकर हजारों की संख्या में उपस्थित जनप्रतिनिधि, अधिकारियों और दर्शकों ने दांतो तले अंगुली दबाने को मजबूर कर दिया। 


इस रैम्पवॉक ने साबित कर दिया कि अबूझमाड़ की बेटियों की सुंदरता गोरी रंग का मोहताज कदापि नहीं है।

whatsapp group
Related news