Updates
  1. चिरमिरी के गोदरीपारा में सजा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार, कथा सुनने दूर दूर से पहुंचेंभक्त -
  2. कलेक्टर के निर्देश पर हुआ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन,जागरूकता अभियान में दिखा अनोखा पहल,दर्जन भर ट्रैक्टर में सवार हो ग्रामीणों को किया गया जागरूक
  3. जोगी कांग्रेस के स्‍व‍कथित नेता हैप्‍पी भाटिया के खिलाफ महिला उत्‍पीड्न का मामला, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस सख्‍त, अपराध दर्ज , जांच में जुटी
  4. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  5. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
slider
slider

युवा कलेक्टर जशपुर की प्रेरणा से कुरकुंगा के युवा कर रहे नॉकआउट फुटबाल का आयोजन दर्शकों से खचाखच भरा रहता है मैदान

news-details

कुनकुरी //रनपुर-: जिले के युवा ऊर्जावान कलेक्टर श्री नीलेश क्षीरसागर के फुटबॉल कार्यक्रम से प्रेरित कुरकुंगा के युवाओं नेशुरू किया फुटबॉल का महाकुंभ जिले के कई जगहों से कुल 73 टीम इस मैच में हिस्सा लिया है,, युवाओं का फुटबॉल के प्रति उमड़ता जोश देखकर आसपास के ग्रामीणों का भी मैदान में हलचल रहती है!!

कुरकुंगा यूथ क्लब द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट में समिति के सदस्यों ने महीने भर से होने वाले खेल की तैयारी में जुट गए थे,, जिसे आज ओपनिंग मैच के तहत रनपुर यंग क्लब और अभिनंदन कुरकुंगा के तहत खेला गया जिसमें दोनों टीमें 1-1 से बराबरी हुई,, खेल समिति के सदस्य सरवर अली ने बताया कि जोकबहला के पारिस ग्राउंड में राज्य स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है,, जिसमें जिले सहित कई जगहों की टीम अब तक हिस्सा ले चुकी है और मैच बड़ा आकर ले लिया है और अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है !!

युवाओं सहित बुजुर्गों का उत्साह भी काफी देखने को मिल रहा है,, ग्रामीण अंचल में होने वाले इन आयोजनों से खेल प्रतिभा को हमेशा से मंच उपलब्ध कराने क्षेत्रीय युवा बढ़ चढ़कर आगे आ रहे हैं,, विगत कई वर्षों से खेल ग्राउंड कुनकुरी में होने वाला लीग फुटबाल तथा नॉकआउट फुटबाल के बन्द होने के बाद इस तरह के आयोजनों का कुनकुरी के खेलप्रेमी भी लम्बे समय से इन्तिज़ार कर रहे हैं!!

whatsapp group
Related news