Updates
  1. चिरमिरी के गोदरीपारा में सजा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार, कथा सुनने दूर दूर से पहुंचेंभक्त -
  2. कलेक्टर के निर्देश पर हुआ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन,जागरूकता अभियान में दिखा अनोखा पहल,दर्जन भर ट्रैक्टर में सवार हो ग्रामीणों को किया गया जागरूक
  3. जोगी कांग्रेस के स्‍व‍कथित नेता हैप्‍पी भाटिया के खिलाफ महिला उत्‍पीड्न का मामला, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस सख्‍त, अपराध दर्ज , जांच में जुटी
  4. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  5. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
slider
slider

यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त-कई गंभीर,घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में किया गया भर्ती

कुनकुरी//जशपुर – जशपुर से अम्बिकापुर चलने वाली छाबड़ा बस आज दोपहर कुनकुरी रायगढ़ मार्ग पर कुनकुरी से तीन किलोमीटर आगे पंडरीपानी के कर्राझरिया पुल में दुर्घनाग्रस्त हो पलट गई बस पर सवार अधिकतर यात्रियों को चोट लगी है बस में सवार यात्रियों में अधिकतर महिलाएं और बच्चे हैं !!

बस में सवार यात्री गाड़ी की अधिक स्पीड और सड़क पर हुआ गड्ढा को दुर्घटना का कारण मान रहे हैं चूंकि जिले की सड़कों की हालत बद से बदतर हो चुकी है जिसका रख रखाव तक विभाग के द्वारा नही किया जा रहा है,, खराब सड़क के बीच टाइमिंग पकड़ना दुर्घटना का एक बड़ा कारण है!!

सरकारी अस्पताल में पँहुचे ज्यादातर मरीजों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया कुछ गम्भीर केसों को मिशन अस्पताल कुनकुरी रेफर किया गया है,,मिशन अस्पताल के ओपीडी हो या वार्ड हो हर ओर अफरातफरी और चीख पुकार का माहौल है,, घायलों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हैं वहीं बस के कंडक्टर आलोक भी बुरी तरह से घायल हैं!!

समाचार लिखे जाने तक घायलों की संख्या के बारे में स्पष्टया कोई जानकारी हमे उपलब्ध नही हो पाई इस पूरी घटना के बाद ड्रायवर का कहीं कोई पता नही चल पाया,, उसकी खोज भी चल रही थी बस में सवार यात्रियों के अनुसार बस में जरूरत से ज्यादा सवारी थे !!

और अंत मे एक यात्री की जुबानी बस के अगले दोनो पहिये किसी गड्ढे में गिरे जिसके बाद बस के घिसटने की आवाज़ आयी उसके बाद बस के पानी से टकराने की आवाज के साथ हम भी पानी मे गिर पड़े,, बस की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि ड्रायवर उसे सम्भाल नही पाया गड्ढे में गिरने के बाद बस तिरछी होकर पलट गई जिसके बाद कुछ दूर घिसटने के बाद पुलिये से टकराकर पलट कर रुक गयी!!

whatsapp group
Related news