• खबर का असर-एक माह से अँधेरे में जीवन काट रहे लोगों की मिली रौशनी,ग्रामीणों ने कहा धन्यवाद आज का दिन
  • कर्नाटका बैंक ने बालाजी मेट्रो हास्पिटल को भेंट की एंबुलेंस,रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने पूजा अर्चना कर किया लोकार्पण
  • अखिल छ ग चौहान कल्याण समिति के तत्वाधान में युवा जागृति सामाजिक जन चेतना मासिक सम्मलेन संपन्न
  • आई जी दुर्ग रेंज की पहल रंग लाने लगी,,,वीडियो कॉल द्वारा पुलिस को सुझाव आने लगा
  • महापौर रेड्डी ने डीएव्ही मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल चिरमिरी में खोलने किया मॉंग
  • हल्दीबाड़ी ग्रामीण बैंक के पास आज लगेगा रोजगार मेला

एक ही झटके में फरसे से जमीन विवाद को लेकर चाचा ससुर ने किया दामाद की हत्या

एक ही झटके में फरसे से जमीन विवाद को लेकर चाचा ससुर ने किया दामाद की हत्या

“राजकुमार कण्डरा की रिपोर्ट”

वृद्ध चाचा ससूर ने अपने जवान दामाद को जमीन विवाद को लेकर एक ही झटके मे धारदार हथीयार से गले मे हमला कर मौत के घाट उतार दिया

घटना पत्थलगांव के मुड़ापारा पंचायत की है, इस मामले मे पत्थलगांव पुलिस ने काफी मसस्कत के बाद हत्या कर फरार आरोपी को हिरासत मे लेने की सफलता पाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मुड़ापारा के बैगापारा निवासी जयनाथ नाग पिता घनसाय उम्र 40 वर्ष अपने ससुराल मे पत्नी के साथ रहता था। ससुराल मे ही रहकर खेती बाड़ी मे हाथ बटाता था, उसके सुसराल की जमीन पर सुसर के भाईयों का आपसी बटंवारा को लेकर हमेशा विवाद होता रहता था। बताया जाता है कि मृतक की पत्नी सबसे बड़े भाई की पुत्री थी जिसके कारण उसे ससुर के सभी भाईयों के हिस्से की जमीन भी मृतक की पत्नी मालती के नाम से दर्ज है, जिसकी वजह से सुसर के भाईयों द्वारा बटवारे को लेकर दबाव बनाया जा रहा था। उसके चाचा ससुर धनसिंह उर्फ रूपन पिता बिहानु नाग बारबार जमीन बंटवारा को लेकर विवाद करता रहता था, बंटवारा को लेकर हो रहे लेटलतीफी पर आए दिन दामाद जयनाथ को कसुरवार ठहराते थे। जिससे उनके मध्य विवाद गहराता गया,घटना वाले दिन जयनाथ अपनी पत्नी के साथ घर के चबुतरे मे बैठा हुआ था, अचानक पीछे से चाचा ससुर धनसिंह ने बकरे काटने वाले हथियार “तब्बल” से जयनाथ के गले मे वार कर दिया, वार इतना घातक था कि एक ही हमले मे ही जयनाथ का सऱ कटकर लटक गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक दामाद

अचानक हुए हादसे से घबराए पत्नी ने उसे सहारा देते हुए चिख पुकार शुरू कर दी, पड़ोसियों ने आवाज सुनकर मौके पर पहुंचा तब तक धनसिंह फरार हो गया था। इस मामले मे जैसे ही पत्थलगांव पुलिस को सूचना मिली पत्थलगांव थाना प्रभारी ओम प्रकाश ध्रुव व एसआई कृष्ण कुमार साहु दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस संबध मे पत्थलगांव थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि घटना के बाद काफी देर से सुचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू करने पर हत्यारे चाचा ससुर की खोजबीन मे सभी लोग जुट गए थे, फरार आरोपी को काफी खोजबीन करने के बाद खेत मे दबीश डालकर वहां छिपे आरोपी को पुलिस ने हिरासत मे लेकर विवेचना शुरू कर दिया है। शव का पंचनामा कर पोस्टर्माटम हेतु भेजा गया हैं। बताया जाता है कि आरोपी धनसिंह ने वारदात के वक्त जमकर नशा का सेवन किया हुआ था और एक ही वार मे अपने दामाद की हत्या कर मौके से फरार होकर खेत मे छीपा हुआ था।

आरोपी चाचा ससुर

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated