• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

प्राकृतिक आपदा से किसानों को होने वाले नुकसान की भरपाई के लिए विधायक डॉ. विनय ने कोरिया कलेक्टर को दिए निर्देश

प्राकृतिक आपदा से किसानों को होने वाले नुकसान की भरपाई के लिए विधायक डॉ. विनय ने कोरिया कलेक्टर को दिए निर्देश

अफ़सर अली//

चिरमिरी । बीते दो दिनों से कोरिया जिले के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही बारिश और ओला वृष्टि से क्षेत्र के किसानों को हो रहे नुकसान को गंभीरता से लेते हुए मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने कोरिया कलेक्टर से फोन पर चर्चा कर उन्हें प्रभावित किसानों को राहत प्रदान करने का निर्देश दिया है ।
ज्ञात हो कि खंडगवा में ओले गिरने से 200 हेक्टेयर किसानों के गेहू का फसल नुकसान हुआ है । इसी प्रकार मनेंद्रगढ़ और चिरमिरी सहित अन्य क्षेत्रों में लोगो की संपत्ति का नुकसान हुआ है ।
उपरोक्त मामले में मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने कलेक्टर कोरिया भोसकर विलास संदिपान को तत्काल निर्देश दिया कि उक्त उक्त प्राकृतिक आपदा को संज्ञान में लेते हुए आंकलन कर प्रभावित किसानों को राहत पहुचाये।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated

Newsletter