• सांसद नुसरत जंहा हिंदू रीति रिवाज से कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन से की शादी
  • 13 वायुसैनिकों के पार्थिव शवों के अवशेष मिले..,एएन-32 विमान का लापता होने का मामला
  • गुजरात में RS चुनाव : दो सीटों पर अलग- अलग चुनाव के खिलाफ कांग्रेस की याचिका SC ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया
  • बिलाईगढ़ के कांग्रेस विधायक चंद्रदेव प्रसाद राय के लेटर हेड पर फर्जी हस्ताक्षर कर क्षेत्र के पंचायतो में करोड़ो रुपयो के काम स्वीकृत कराने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार..
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कल देश भर में विश्व योग दिवस मनाया जायेगा..
  • उसेंडी शिक्षाकर्मियों के संविलियन पर नुक्ताचीनी करने के बजाय रमन सरकार का चरित्र देखें

शर्मनाक: बिहार में ऑपरेशन थिएटर में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने काटा मरीज का पैर, कुत्ता लेकर भागा

शर्मनाक: बिहार में ऑपरेशन थिएटर में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने काटा मरीज का पैर, कुत्ता लेकर भागा

बिहार में मेडिकल स्टाफ की लापरवाही का मामला सामने आया है. बिहार के बक्सर जिले में एक अस्पताल में इलाज के दौरान ऑपरेशन थियेटर से एक कुत्ता कटा हुआ पैर लेकर भाग गया. ट्रेन से गिरकर घायल हुए एक व्यक्ति के इलाज के लिए सदर अस्पताल में डॉक्टरों को उसका पैर काटना पड़ा. इसी दौरान अस्पताल के अंदर एक आवारा कुत्ता दाखिल हो गया और वह उक्त व्यक्ति का पैर लेकर भाग गया. हादसा बक्सर रेलवे स्टेशन पर श्रमीजीवी एक्सप्रेस पर चढ़ने के दौरान हुआ था. घायल व्यक्ति को रेलवे पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचाया था. इलाज के दौरान युवकी की मौत हो गई.

यह चित्र प्रतीकात्मक है

रामनाथ मिश्रा आरा के रहने वाले थे, जो बक्सर से आरा जाने के लिए श्रमजीवी एक्सप्रेस पकड़ रहे थे. तभी उनका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गए. हादसे में उनका एक हाथ और एक पैर बुरी तरह जख्मी हो गए थे. बुरी तरह जख्मी होने के कारण पैर को शरीर से अलग कर रखा गया था. इसी दौरान बाहर से आया कुत्ता कटा हुआ पैर लेकर भाग गया. बाद में इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की मौत भी हो गई. सिविल सर्जन डॉ. के के लाल ने इस तरह की किसी भी जानकारी से इनकार कर दिया.

इस घटना को लेकर बिहार में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

हालांकि सिविल सर्जन ने बाद में कहा कि अगर ऐसी कोई घटना हुई है तो मामले की जांच करवाने के बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना को लेकर बिहार में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने ट्वीट किया, खबर पढ़कर जनादेश चोर, सजायाफ्ता थीसिस चोर और हत्या आरोपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गवर्नेंस पर नंबर दीजिए.

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated