• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

चारूलता पाण्डेय नही है भाजपा के किसी भी विंग की सदस्य

चारूलता पाण्डेय नही है भाजपा के किसी भी विंग की सदस्य

वे सोशल मीडिया में कुछ भी डाले हम नही सकर सकते हैं कार्यवाही-जिलाभाजपाध्यक्ष
मंत्री पांडेय पर महापौर देवेन्द्र का लगाया गया आरोप बेबुनियाद
जनसंपर्क यात्रा के दौरान पेयजल संकट ज्यादा देखने को मिली

भिलाई (एजेंसी)। बत्तीस बंगला में आज भाजपा के जिलाध्यक्ष व अहिवारा विधायक सांवलाराम डहरे ने भाजपा के स्थापना दिवस पर आयोजित पत्रवार्ता में केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा कराए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यो का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। उन्होने बताया कि 6 अप्रैल 1980 में मुंबई में अटल बिहारी वाजपेई ने पार्टी की स्थापना की थी। आज 38 बरस पहले की भविष्यवाणी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने की थी कि अंधेरा छटेगा, सूरज उगेगा और कमल खिलेगा। भारतीय राजनीति में 282 सीटों का सफर तय कर चुकी है। 2014 में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सरकार बनाई और गांव,गरीब व किसान के लिए काम किया। स्वच्छ भारत अभियान, शौचालय, प्रधानमंत्री अटल आवास ये सब बनवाएं। छत्तीसगढ़ में रमन सरकार 14 वर्षो में बेहत्तर कार्य कर रही है। स्वास्थ्य,सडक़, बिजली के क्षेत्र में काफी काम हुए है। दुर्ग जिला में भी करोड़ों के विकास कार्य हुए। दुर्ग को संभाग का दर्जा, आईआईटी, रेल्वे ओव्हरब्रिज, खुर्सीपार में महाविद्यालय सहित कई विकास आम जन को दिए है। सरकार द्वारा चलाए जा रहे 11 मार्च से 31 मार्च तक के जनसंपर्क अभियान में शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में सभी जगहों पर पानी का संकट देखने को मिला। 3सौ से अधिक बोर सूख चुके है। इसके लिए अमृत मिशन योजना के तहत जगह जगह नल बिछाये जा रहे है,बड़ी बडी पानी टंकिया बन रही है। इसके अलावा राज्य सरकार के ने जलाशयकों को निर्देश दिया है कि वे पानी छोंडे ताकि नहरों के माध्यम से पानी को सूखते हुए नदी तालाबों में भरा जाये ताकि पानी का लेयर बना रहे और पानी की किल्लत न हो।

वहीं उन्होने एक प्रश्र का उत्तर देते हुए कहा कि जनसंपर्क यात्रा में संगठन के लोगों को नही दिखने जैसी कोई बात नही है, इस यात्रा के प्रभारी सभी जगहों के विधायक को बनाया गया था, विधाकयों ने संगठन के अपने साथ जुडे भाजपाईयों को जैसा निर्देश दिये हैं, वैसा काम हुआ है। ग्राम पंचायतों में शौचालय के पैसे का भुगतान, प्रधानमंत्री आवास का भुगतान और मनरेंगा राशि नहीं मिलने जैसी शिकायतें मिली है। दुर्ग प्रवास पर आए मुख्यमंत्री को इन शिकायतों से अवगत कराया गया। मुख्यमंत्री ने दुर्ग कलेक्टर को निर्देशित किया है कि अप्रैल माह के अंत तक सारे भुगतान कर दें। जनसंपर्क यात्रा के दौरान श्री डहरे द्वारा अहिवारा विधानसभा का रिपोर्ट कार्ड ही बता पाए। वैशालीनगर व भिलाई नगर का रिपोर्टकार्ड नहीं बता पाए। इस दौरान जब पत्रकारों ने पूछा कि इसमें भिलाई एवं वैशाली नगर तथा दुर्ग ग्रामीण का रिपोर्ट कार्ड क्यों नही है तो उन्हेांने कहा कि मैं यहां के विधायकों से भी कहा था उसके बाद जनसंपर्क यात्रा में मैं व्यस्त हो गया, इस लिए ध्यान नही दे पाया। वे शीघ्र यहां का भी रिपोर्ट कार्ड मंगवायें गये। मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय के उपर युवा महापौर देवेन्द्र यादव द्वारा लगाए आरोप पर श्री डहरे ने कहा कि महापौर का आरोप बेबुनियाद है। हर विधायक अपने क्षेत्र में कार्य करवा रहा है और ऐसा कुछ हुआ भी होगा मेरे संज्ञान में नहीं है। युवा मोर्चा, महिला मोर्चा संगठन के हर कार्यक्रम में बढ़चढक़र हिस्सा लेती है। नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष रिकेश सेन की किसी भी तरह की शिकायत हमने कहीं नहीं की है। पत्रवार्ता में ,महामंत्री खिलावन साहू एवं विनीत वाजपेयी,जिला मीडिया प्रभारी पवन केसवानी,निहारिका मिश्रा,श्री पाढी, अर्जुन सचदेव, भूषण अग्रवाल, संजय खन्ना, खिलावन साहू, छोटू चांवला, रामअवतार तिवारी, भोला साहू, शोभना परहाड़,शांति वर्मा,प्रमोद अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकत्र्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

चारूलता पाण्डेय नही है भाजपा की पदाधिकारी या किसी भी संगठन का सदस्य
राज्य सभा सांसद व भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. सरोज पाण्डेय की भाभी श्रीमती चारूलता पाण्डेय द्वारा बीच बीच में फेसबुक व व्हाटएस के माध्यम से प्रदेश के केबिनेट मंत्री स्थानीय विधायक प्रेमप्रकाश पाण्डेय के बारे में गुण्डा राज से मुक्ति दिलाने सहित अन्य कई चीजे पोस्ट करने एवं उससे पार्टी की छवि खराब होने व उनपर संगठन द्वारा क्यों कार्यवाही नही होने के प्रश्र का उत्तर देते हुए जिला भाजपाध्यक्ष श्री डाहरे ने कहा कि चारूलता साहू हमारी पार्टी की किसी भी प्रकार की सदस्य नही है, इस लिए हम उनपर कोई कार्यवाही नही कर सकते, आजकल कोई भी सोशल मीडिा में कुछ भी डाल रहा है इसमें हम क्या कर सकते हैं? इसपर जब पत्रकारों ने सवाल उठाया कि श्रीमती चारूलता पाण्डेय के दशहरा सहित अन्य कई बड़े बडे कार्यक्रम कराये जाने के दौरान संगठन के लोग जी जान लगाकर उसके लिए काम करते है। इस पर उन्होंने कहा कि वे हम सभी को ससम्मान आमंत्रित करती है, और सहयोग के लिए कहती है तो हम सहयोग कर देते हैं, यदि कोई भी किसी को किसी कार्यक्रम में सहयोग करने के लिए कहता है तो कोई भी सहयोग कर देता है, इसमें कोई बुराई नही है।

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated

Newsletter