Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

सड़क पर उतरकर निभानी होगी विपक्ष की भूमिका-विजय शर्मा

news-details

"अफ़सर अली"

बैकुंठपुर । भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान संगठन पर्व-2019 को कोरिया जिले में गति देने व ज्यादा से ज्यादा युवाओ को भाजपा से जोड़ने के के कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा बीते दिनों कोरिया जिले के बैकुंठपुर पहुंचे ।
इस दौरे के दौरान भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने भाजपा जिला कार्यालय में जिला कार्यसमिति की बैठक एवं खड़गवां के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया ।
ज्ञात हो कि वर्तमान में भाजपा पूरे देश मे संगठन पर्व-2109 मना रही है जिसमे अधिक से अधिक लोगो को भाजपा से जोडा जाना है ।
श्री शर्मा ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में भाजयुमो को 4 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य मिला है जिसे पूरा करने प्रदेश नेतृत्व सभी जिलों का सघन दौरा किया जा रहा है तथा समीक्षा कर कार्यकर्ताओ में नई ऊर्जा का संचार किया जा रहा है।
श्री शर्मा ने आगे कहा कि राष्ट्रवाद की प्रेरणा,अंत्योदय के दर्शन और शुशासन के मंत्र के साथ देश के पुनर्निर्माण के लिए संकल्पित भाजपा से न्यू इंडिया के निर्माण में सहभागी बनाने अधिक से अघिक युवाओ को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी से जोड़कर सदस्य बनाने के लिए युवाओ में नई ऊर्जा भरने की आज वर्तमान में आवश्यकता है । और यह ऊर्जा आज युवा पीढ़ी में हमारे भाजयुमो के कार्यकर्ता ही भर सकते है ।
भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान छत्तीसगढ़ भूपेश सरकार की वादा खिलाफी और जनविरोधी नीतियों के खिलाफ भाजयुमो को सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर एक सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाना है । समय समय पर जनता की मांगों को सरकार तक पहुंचाना विपक्ष का पहला काम होता है।
श्री शर्मा ने आगे कहा कि राजनीति से जुड़कर जनता व देश की सच्ची सेवा करने का सही माध्यम भाजपा ही है । प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने कोरिया जिले के भाजयुमो कार्यकर्ताओ से आहवाहन किया कि कोरिया जिले के ज्यादा से ज्यादा युवा भाजपा से जुड़े व ज्यादा से ज्यादा लोगो को युवा भाजपा से जोड़े।
इस बैठक में प्रमुख रूप से नगरपालिका बैकुंठपुर के पूर्व अध्यक्ष शैलेश शिवहरे, भानु पाल, संजय अग्रवाल, भाजयुमो जिला अध्यक्ष संजय सिंह, उपाध्यक्ष रीत जैन, हर्षल गुप्ता, भाजयुमो जिला सदस्यता प्रभारी अरुणोदय पांडेय, सुरेंद्र सिंह, हितेश प्रताप, प्रखर गुप्ता, आशीष, राजीव रंजन, कोमल पटेल, सुशील सिंह, राजकुमार सिंह, विक्की नाहक, संजय जैन, संदीप सोनवानी, सतेंद्र राजवाड़े, सलमान अहमद सहित सैकड़ों भाजयुमो पदाधिकारी व कार्यकर्ता तथा कन्या शक्ति की कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

whatsapp group
Related news