Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

भाजपा के आरोप पर महापौर ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा बंगले के लिए अब तक नही दिया कोई आवेदन,

news-details

अफ़सर अली की रिपोर्ट

 

पूर्व में की गई निविदा पर पूरे निगम कालोनी की हो रही है मरम्मत

चिरमिरी ।  भाजपा के चिरमिरी मंडल अध्यक्ष रघुनंदन यादव के महापौर बंगले पर बिना किसी निविदा के लाखों रुपये खर्च करने के आरोप पर चिरमिरी की महापौर कंचन जायसवाल ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने महापौर बंगले में निवास करने के लिए अब तक कोई आवेदन नही दिया है । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज से 09 माह पूर्व पूरे निगम कालोनी के आवास की मरम्मत के लिए निगम के मरम्मत संधारण व्यय के तहत लगभग 20 लाख का टेंडर हुआ था । जिसके तहत ही यह निर्माण कार्य चल रहा है ।

    श्रीमती जायसवाल ने आगे कहा कि विधानसभा, नगरीय निकाय चुनाव में पूरी तरह से निपट जाने के बाद भाजपा के पास कोई मुद्दा नही बचा है, जिसके कारण वे इस तरह की उल जलूल हरकत कर रहे है ।

श्रीमती जायसवाल ने आगे कहा कि भाजपा के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने घाट कटिंग के नाम पर कोरिया के डीएमआरएफ मद का करोड़ो रूपये बर्बाद कर दिया, तब भाजपा के किसी व्यक्ति ने कोई आपत्ति नही की । 

श्रीमती जायसवाल ने आगे कहा कि भाजपा के पास केवल एक बंगले की मरम्मत के लिए 50 लाख रुपये खर्च करने का आंकड़ा कहाँ से आया, ये वो सार्वजनिक तौर पर बताए । श्रीमती जायसवाल ने आगे कहा कि भाजपा के पूर्व विधायक जब ग्रामीण क्षेत्रो में गरीब आदिवासी किसानों की जमीन पर सत्ता के दम पर जबरन कब्जा कर रहे थे, तब ये कहाँ थे ? अगर भाजपा गरीब, मजदूर और आदिवासियों की हितैशी है तो इन लोगो ने तब क्यों अपने पार्टी के गैर लोकतांत्रिक कार्यो का विरोध किया ?

  क्षेत्र की आम जनता सारी बातों को समझती है । वो इस तरह के फर्जी मुद्दों पर भाजपा के साथ खड़ी नही होगी ।

whatsapp group
Related news