Updates
  1. भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ का सम्मेलन सूरज हाल में संपन्न,संपर्क अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक राजन भंडारी और प्रदेश संयोजक डॉ अखिलेश खंडेलवाल की उपस्थित में
  2. सीएम कैंप कार्यालय बगिया में पहुंचे बीमारी के इलाज की सहायता को लेकर परिजनों को सीएम साय ने इलाज कराने का दिया आश्वाशन।
  3. जिले के सरवन एवं बांगरोद में हुई आम सभा- कंस का युग याद कर ले या कांग्रेस का, दोनों एक जैसे है-सीएम : क्षेत्र में विकास कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा - कैबिनेट मंत्री काश्यप
  4. जिले में वृद्ध व दिव्यांगजनों ने मतदाता रथ में बैठकर तय किया मतदान केंद्र का सफ़र..
  5. महिला सशक्तिकरण की दिखी झलक* *संगवारी मतदान केन्द्रों में वोट डालने पहुंच रही है महिलाओं की भीड़*
slider
slider
slider

गोयल किंडरगार्डन इंग्लिश मीडियम स्कूल का पत्थलगांव विधायक गोमती साय के हाथों हुआ उद्घाटन

news-details

पत्थलगांव। मंगलवार को  पत्थलगांव में गोयल किंडरगार्डन इंग्लिश मीडियम स्कूल की ओपनिंग पत्थलगांव विधायिका गोमती साय के द्वारा की या गया इस मौके पर गोयल परिवार के मुखिया बारूमल अग्रवाल, सुनील अग्रवाल ,पप्पल गोयल, घनश्याम अग्रवाल, शंभू अग्रवाल भी मौजूद रहे। 

पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय ने अपने उद्बोधन में कहा कि बच्चे का विकास शिक्षा के प्रारंभिक स्तर से ही होता है बच्चों की यदि नींव को ही अच्छे से सींचा जाए तो पौधा अच्छे स्तर पर बनता है वही बातें शिक्षा में भी कही जाती है कि बच्चों का नींव प्रारंभिक स्तर की शिक्षा यदि अच्छे तरीके से मिल जाए तो आने वाला भविष्य बच्चों का उज्जवल होता है उन्होंने कहा कि शिक्षा को जितना हमारे द्वारा बाटा जावेगा उतना ही शिक्षा का स्तर अच्छा होता है इसका उदाहरण हम ब्लड डोनेशन से लगा जा सकता है व्यक्ति जितना ब्लड डोनेशन करेगा शरीर में उसका खून उतना अधिक बनता है वही बातें शिक्षा के क्षेत्र में भी देखी जाती हैं ।

whatsapp group
Related news