Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

साप्ताहिक बाजार साहीडाँड़ में दिया गया ट्रैफिक नियमो की जानकारी,,,,,,मानव तस्करी से बचे पैसों की लालच में काम करने दिल्ली मुम्बई न भेजे।

news-details

नारायणपुर - जिला यातायात पुलिस के द्वारा गांव गांव हॉट बाजारों एवं स्कूल कॉलेजों में लोगों में जागरूकता लाने के यातायात नियमो का पालन करने का चलचित्र के माध्यम से बताया जा रहा है।

    आज साहीडाँड़ के साप्ताहिक बाजार में जिला यातायात पुलिस के द्वारा ग्रामीणों को बताया कि दो पहिया वाहनों  में तीन सवारी कदापि न बैठे,हमेशा गाड़ी में कागजात रखे, हेलमेट हमेशा लगा के चले ,फोर वीलर गाड़ियों में ट्रैफिक नियमो का पालन करते हुए सीट बेल्ट लगा के गाड़ी चलाएं ऐसा नही करने पर ट्रैफिक नियमो का उल्लंघन करते पकड़ाए जाने पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत आपको जुर्माना पटाना पड़ सकता है।ऐसे कई दुर्घटना अपनी सुरक्षा के अभाव में होता है और लोग जान गंवा बैठते हैं। ट्रैफिक नियमो का पालन करते हुए सुरक्षा के साथ वाहन चलाने की अपील की। वन्ही मानव तस्करी पर भी लोगों को समझाइश दी गई, काम और पैसों की लालच देकर अपने लोग ही दलाल बन कर ले जाते हैं और वँहा बेच दिया जाता है,इससे सावधान रहें काम गांव में भी उपलब्ध रहती है काम कर सकता है ।

whatsapp group
Related news