Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

इस पंचयात के गांव में रात्रि कालीन मेला का आनन्द पूरी रात लेंगे क्षेत्रवासी,,,,विधायक के हाथों होगा मेला का शुभारंभ । विस्तार से जानने के लिए पढ़ें आज का दिन।

नारायणपुर:- आदिवासी अंचल में लोग मेला का भरपूर आनन्द उठाते हैं चाहे ठण्ड हो या बारिश जिस गांव में मेला लगता है मेला देखने के लिए वँहा के प्रत्येक घरों में मेहमान दूर दूर से आते है,ओर मेला का खुभ मजा लेते हैं ।

          बगीचा विकास खण्ड के ग्राम डोंडराही करमा पंचयात का आश्रित ग्राम है,जंहा एक विशाल पर्वत पर शिव मंदिर है  कार्तिक माह के पूर्णिमा के दूसरे दिन इसी शिव मंदिर के नीचे रात्रि कालीन मेला का आयोजन कई वर्षों से गांव वाले करते आ रहे है,। आज शाम से ही दुकानदारों के द्वारा  दुकान लगा लिया गया है ।

 समितियों के द्वारा जानकारी दी गई कि जशपुर विधायक विनय भगत के कर कमलों के द्वारा रात लगभग 8 बजे यंहा पहुंच कर मेला का शुभारंभ करेंगे।लोगों का रात होते ही मेला स्थल पर पहुंचना शुरू हो चुका है, बस जशपुर विधायक विनय भगत का लोगों का इंतजार है,इस मेला में दर्जनों दुकान सज कर तैयार है,झूला का आनन्द लोगो के द्वारा उठाया जा रहा है रात 10 बजे से यंहा नागपुरी आरकेस्ट्रा का आयोजन समिति के द्वारा किया गया है जो सुबह तक चलेगा, इस आदिवासी क्षेत्र में नागपुरी गीत संगीत के बहुत ही प्रेमी है,जो रात भर संगीत का आनंद लेंगे।इस मेले में आस पास के सैकड़ों महिला पुरुष बच्चे रात्रि कालीन मेला आयोजन में शरीक होकर मनोरंजन करेंगे। इस मेला में किसी तरह की बदमाशी न हो जिसके लिए समिति के द्वारा पुलिस को पत्र लिख कर रात भर डियूटी लगाने की मांग किया गया।

whatsapp group
Related news