• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

विवाह के बाद भी संबंध स्थापित करने पर महिला को मिली पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाने की सजा,, देखें विडियो

विवाह के बाद भी संबंध स्थापित करने पर महिला को मिली पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाने की सजा,, देखें विडियो

प्रेम करने पर महिला को मिली पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घूमाने की सजा, देखिए ये शर्मनाक VIDEO

मध्‍यप्रदेश के झाबुआ से करीब 40 किलोमीटर दूर एक गांव में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर ग्रामीणों द्वारा दी गई सजा के कारण आदिवासी विवाहित महिला को कथित तौर पर पति को कंधे पर बैठाकर गांवभर में घूमाना पड़ा.
झाबुआ (मप्र): झाबुआ जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर थांदला थाना अंतर्गत एक गांव में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर ग्रामीणों द्वारा दी गई सजा के कारण एक आदिवासी विवाहित महिला को कथित तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांवभर में घूमाना पड़ा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर प्रशासन हरकत में आया और अधिकारी मामले की जांच के लिये गांव में पहुंचे.
पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने कहा कि देवीगांव की एक घटना प्रकाश में आई है. जिसमें गांव के लोगों ने एक महिला का अनादर करने की कोशिश की है. वीडियो की जांच कर हम आरोपी लोगों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करेंगे. अतिरिक्त पुलिसी अधीक्षक, एसडीओपी और थाना प्रभारी को पुलिस बल के साथ गांव में भेजा गया है. जांच के बाद आगे कार्रवाई की जायेगी.उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.
बताया जा रहा है कि महिला के कथित तौर पर किसी अन्य पुरुष से प्रेम संबंध होने पर उसके ससुराल और गांववालों ने सजा सुनाई जिसकी वजह से महिला को अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घूमना पड़ा.

साभार:-

About Aaj Ka Din

Leave a reply translated

Translate »