• भीषण गर्मी में बिजली गुल से ग्रामीण हलाकान,माह भर से किस ग्राम के ग्रामीण खोज रहे बिजली,जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन
  • राजू गाइड और नरेंद्र मोदी..!!!
  • गीत बिना मर जाएंगे। पत्तों-सा झर जाएंगे।
  • बाईक ट्रक में भिड़ंत दो की घटना स्थल पर मौके पर मौत एक कि हालत गंभीर
  • पराजय से भयभीत मोदी जी मीडिया को बुला बुलाकर इंटरव्यू दे रहे हैं :-कांग्रेस
  • कांग्रेस की राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटों में होगी जीत

जल संसाधन विभाग के कार्यपालन यंत्री व ई ई वी एस साहू के द्वारा निर्माण कार्य मे लगे मजदूरों के साथ मार पीट और गाली गलौज का आरोप

जल संसाधन विभाग के कार्यपालन यंत्री व ई ई वी एस साहू के द्वारा निर्माण कार्य मे लगे मजदूरों के साथ मार पीट और गाली गलौज का आरोप

संजय गुप्ता की रिपोर्ट

कोरिया जिले के ग्राम पंचायत कठोतिया के अंतर्गत ग्राम शंकर गढ़ में डेम निर्माण कार्य के निरिक्षण करने पहुचे जल संसाधन विभाग के कार्यपालन यंत्री व ई ई वी एस साहू के द्वरा निर्माण कार्य मे मजदूरी कर रहे मजदूरों के छोटी सी लापरवाही के लिए मजदूरों के साथ मार पीट और गाली गलौज करने का मामला सामने आया।

आपको बता दे की कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत कठोतिया के शंकरगढ़ में डेम निर्माण का निरिक्षण करने जल संसाधन विभाग के इंजीनियर ई ई वी एस साहू पहुंचे।

डेम निर्माण स्थल पर मजदूरों के द्वरा इंजीनियर से सिर्फ क्षड़ बांधने को लेकर मिस्त्री के द्वारा पूछने पर इंजीनियर वी एस साहू ने मजदूर के साथ मार पीट कर गाली गलौज की , ऐसा आरोप मजदूरों ने लगाया और मनेन्द्रगढ़ थाने में पहुँच कर इसकी शिकायत दर्ज कराई। जहाँ पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच करने की बात कह रही है।

बाईट-2 कलेक्टर कोरिया
वही जब मामले की जानकारी कोरिया कलेक्टर को दिया गया उनके द्वारा बताया गया की आपके द्वारा जानकरी प्राप्त हुई है इंजीनियर से जानकारी लेने के बाद ही बता पाएंगे।

बाईट -3 के के शुक्ला ( थाना प्रभारी मनेन्द्रगढ़ )
वही पुलिस के द्वरा बताया गया कि मजदूरों की शिकायत दर्ज कर ली गई है चुकी मजदूर आदिवासी है और इनके द्वारा बैकुंठपुर आदिम जनजाति थाने में भी शिकायत को गई है और मजदूरों का बयान लिया जा रहा है मामले की जांच कर जल्दी ही कारवाही की जायेगी।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated