• कांग्रेस नेता नितिन भंसाली के शिकायत पर आबकारी विभाग में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार करने वाले समुद्र सिंह के ठिकानों पर तड़के सुबह ईओडब्ल्यू की छापेमारी
  • काशी तुम मंदिरों में होती थी कभी, सड़कों पर हो.. क्या देवता स्वर्ग लोक से लौटे हैं..!!!
  • भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन के काम के आगे नही चली
  • श्रीलंका ब्लास्ट आई.एस.आई.एस. का अक्षम्य अपराध – रिजवी
  • पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाला और ओएसडी अरूण बिसेन की पत्नि का वेतन घोटाला उजागर करने पर मुझ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है : विकास तिवारी
  • जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तनखा के पक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लेंगे सभायें

बड़ी खबर-जशपुर जिला में 4 साल से मजदूरी भुगतान के लिए दर दर भटकने को मजबूर,80 दिन का मजदूरी भुगतान अभी तक बाकी

बड़ी खबर-जशपुर जिला में 4 साल से मजदूरी भुगतान के लिए दर दर भटकने को मजबूर,80 दिन का मजदूरी भुगतान अभी तक बाकी

जशपुर:-जशपुर जिले मे आये दिन मजदूरी भुगतान को लेकर बगीचा ब्लाक सुर्खियों में ही रहते हैं वहीं मनरेगा मे कार्य किया मजदुर करीब चार साल से अपनी मेहनत की रुपये नही मिलने पर दर दर भटक रहा है।

आपको बता दें की पुरा मामला बगीचा ब्लाक के सन्ना ग्राम पंचायत की है जहां मनरेगा के अंतर्गत चन्दाडिपा ग्राम के अशोक राम के कुआं में करीब चार साल पहले कार्य किया मजदूर एमानवेल खलखो जो की 2014-15 में अस्सी दिन कार्य किया था जिसकी मजदूरी नही मिलने पर मजदूर अब काफी परेशान नजर आ रहा है।

वहीं एमानवेल खलखो ने बताया की उसने मजदूरी के लिये ग्राम पंचायत के सरपंच, सचिव सहित रोजगार सचिव से भी कई बार गुहार लगाया है पर उसे रुपये नही है कह कर हमेशा टाल दिया जाता रहा है,वहीं मजदूर अब अपनी खुन पसीने की कमाई लेने दर दर भटक रहा है।

वहीं पुरे मामले में जनपद सी.ई.ओ विनोद सिंह ने बताया की मामले की जानकारी अभी हुई है और वर्क कोड की पता लगा कर आगे कुछ भी कहा जायेगा और अगर 80 दिन का मजदूरी बकाया है तो जांच होगी।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated

Translate »