• अमलीडीही खदान में रेत उत्खनन के गोरख धंधे से क्षेत्र के लोग परेशान ,सफेद नकाब पोष नेताओ की फौज है शामिल
  • प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी पर देश की जनता की तरह दिल्ली की जनता को भी पूर्ण विश्वास है-मनोज तिवारी
  • ईव्हीएम मशीनों को दोहरे ताले से किया गया सील
  • Gulab ka Sharbat
  • Bel Ka Juice
  • भारतीय अर्थव्यवस्था

बड़ी खबर-( नवादा रेप केस )निलंबित विधायक राज बल्लभ यादव को आजीवन कारावास की सजा

बड़ी खबर-( नवादा रेप केस )निलंबित विधायक राज बल्लभ यादव को आजीवन कारावास की सजा


पटना – राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से निलंबित विधायक राजवल्लभ यादव को नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म के मामले में शुक्रवार को बिहार की एक अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई। पटना के सांसदों और विधायकों के मामलों की सुनवाई के लिए गठित विशेष अदालत ने इस मामले में सजा की बिंदु पर सुनवाई करने के बाद विधायक राजवल्लभ को उम्रकैद की सजा सुनाई।


इस मामले में अन्य पांच आरोपियों को भी अदालत ने उम्रकैद और 10-10 साल की सजा सुनाई है। अदालत ने इस मामले में शनिवार को विधायक सहित सभी छह आरोपियों को दोषी करार दिया था और दोषियों को 21 दिसंबर को सजा सुनाए जाने की तारीख मुकर्रर की थी।


राजवल्लभ यादव नवादा से राजद का विधायक चुना गया था। एक किशोरी ने उस पर दो साल पहले अरोप लगाया था कि 6 फरवरी, 2016 को पथरा इंगलिश गांव स्थित अपने आवास पर विधायक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। एक महिला बहला-फुसलाकर उसे विधायक के पास ले गई थी। पीडि़ता ने विधायक की हैवानियत की शिकायत नालंदा जिले के महिला थाना में दर्ज कराई थी। पुलिस ने विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली थी।

इस मामले में नाबालिग छात्रा को विधायक के घर तक पहुंचाने वाली नालंदा जिले की सुलेखा देवी, उसकी मां राधा देवी, बहन टुन्नी देवी, बेटी छोटी व दामाद संदीप सुमन को भी आरापी बनाया गया था।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated

Translate »