• एक्सक्लूसिव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान बिरयानी खाने नहीं दाऊद इब्राहिम से गठजोड़ करने गए थे,भाजपा के कई नेताओं का है संबंध दाऊद इब्राहिम से: अबु आसिम आजमी
  • पूर्ण चन्द्र पाढ़ी कोको के नेतृत्व में कल दिल्ली में जमा होंगे छत्तीसगढ़ के युवा कांग्रेसी
  • राहुल गांधी का मजाक उड़ाने का मामला: हरीश लकमा और कोको पाढ़ी के बीच हुई चैटिंग विवादों में, राहुल गांधी लईका है,कांग्रेस को बर्बाद कर दूंगा आदि शब्दों से मचा बवाल
  • हरीश लखमा और कोको पाढ़ी के बीच हुई चैटिंग विवादों में, राहुल गांधी को लेकर किया टिप्पणी से मचा बवाल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी,अगला 36 घंटे काफी अहम्
  • बैकुंठपुर: चोरी के आरोपी समान सहित धराये

शिव की शक्ति या राम की भक्ति .. क्या साध्य होगी भाजपा की आराधना…

शिव की शक्ति या राम की भक्ति .. क्या साध्य होगी भाजपा की आराधना…

कांसाबेल से ऋषि थवाईत की कलम से

परिणाम का सभी को बेसब्री से इंतजार

कांसाबेल-राज्य में नई सरकार के गठन के लिए परिणाम आने में अब कुछ ही घंटे बाकी है। चुनावी सर्वों की माने तो जहाँ कांटे का मुकाबला है वही भाजपा पूर्ण बहुमत से फिर से सरकार बना जनसेवा करने का दावा कर रही है। कांग्रेस भी इस बार परिणाम पूर्व सर्वे को देख कर उत्साहित नज़र आ रही है .. कही कही तो कांग्रसी कार्यकर्ताओं ने जश्न में फटाके भी फोड़ने शुरू कर दिए हैं।
परिणाम से पूर्व जब आज जिले की बहुचर्चित विधानसभा पत्थलगांव के भाजपा प्रत्याशी शिव शंकर से फोन पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि जनता फिर जशपुर की तीनों विधानसभा से कमल खिला कर पुनः राज्य में रमन सिंह की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि उनका यह भरोसा सरकार के जनहितैषी योजनाओं के कारण है ।

चुनावी दृष्टिकोण की बात करें तो भाजपा इस बार महिला और युवा मतदाताओं को अपनी ताकत मान रही है और अगर वाकई ऐसा होता है तो कल चौकाने वाले परिणाम सामने आ सकते है ।
किसका दावा चुनावी दंगल में मजबूत साबित होगा और किसका खोखला ये तो कल ही पता चलेगा साथ ही देखना ये भी होगा कि भाजपा और कांग्रेस दोनो के लिये सम्मान की लड़ाई बन चुकी पत्थलगांव विधानसभा में शिव की जनहितैषी योजनाओं वाली शक्ति के आगे रामपुकार की बरसों पुरानी नीति कितनी कारगर साबित हो पाती है।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated