Updates
  1. ईब नदी व्यपवर्तन योजना से लाभान्वित हो रहे किसान,8 ग्राम के लोगों को हो रहा सब्जी और धान की खेती करने में फायदा,जल संसाधन विभाग का दावा गर्मी में भी ईब नदी व्यपवर्तन योजना से 365.80 हेक्टेयर में हो रहा फसल का उत्पादन
  2. सुरजपुर भुरानीडांड से जशपुर दुलदुला लौट रही बाराती स्कार्पियो साहीडांड के पास महुआ पेड़ जा टकराई,,,सभी घायल
  3. रतलाम/आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कलेक्टर बाथम की बड़ी कार्रवाई,एक साथ 33 आरोपी जिला बदर
  4. अष्टप्रहरी अखंडकीर्तन महायज्ञ गरियादोहर में शामिल हुई विधायक गोमती साय,,,,, राम का नाम ही सुख शांति प्रदान करता है - गोमती साय
  5. जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित हुआ भाजपा का महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता : पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय सहित जशपुर विधायक ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा के संकल्प पत्र पर प्रकाश डालते हुवे मोदी की गारंटी पूरा करने का बात कहा
slider
slider

50 हजार के चोरी के डीजल व 40 हजार के चोरी के कोयले के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

news-details

चिरमिरी पुलिस की बड़ी कार्यवाही, चोरी में प्रयुक्त बुलेरो व ट्रेक्टर जप्त, 

चारो आरोपियों को भेजा गया जेल

अफ़सर अली

 

चिरमिरी । बीते शुक्रवार की रात मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर चिरमिरी पुलिस ने दो अलग अलग स्थानों में छापा मारकर 50 हजार रुपये के चोरी के डीजल एवं 40 हजार के चोरी के कोयले के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तथा चोरी में प्रयुक्त ट्रेक्टर व बुलेरो वाहन को जप्त कर लिया । शनिवार को चिरमिरी पुलिस ने चारों आरोपियों को चिरमिरी न्यायालय में प्रस्तुत किया जहाँ न्यायालय के आदेश पर चारो आरोपियों को जेल भेज दिया गया ।
मामले की जानकारी देते हुए चिरमिरी थाना प्रभारी विमलेश दुबे ने बताया कि पिछले कुछ समय से चिरमिरी पुलिस को लगातार कोयला व डीजल चोरी होने की शिकायतें मिल रही थी ।
मामले में कोरिया एसपी विवेक शुक्ल व एडिशनल एसपी पंकज शुक्ल के मार्गदर्शन में चिरमिरी पुलिस कोयला व डीजल चोरो के तलाश में जुट गई तथा मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर छोटा बाजार में छापा मारकर बुलेरो क्रमांक- सीजी 15 बी, 4525 में चोरी का 135 लीटर डीजल ले जा रहे खड़गवां के देवाडांड निवासी 38 वर्षीय राजेन्द्र तथा चिरमिरी कालरी के धक्का दफाई निवासी मुख्तार उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया । दोनों आरोपियों के ऊपर धारा- 379, 34 आईपीसी के तहत कार्यवाही की गई है । डीजल की कीमत लगभग 50 हजार रुपये बतायी जा रही है ।
इसी प्रकार एक अन्य सूचना के आधार पर चिरमिरी पुलिस ने डोमनहिल में छापा मारकर ट्रेक्टर क्रमांक- यूपी 73, 5017 में 100 बोरियो में भरकर लगभग तीन टन चोरी का कोयला ले जा रहे डोमनहिल नेहरू कालोनी के 46 वर्षीय सागर मरावी व कोरिया कालरी निवासी 47 वर्षीय सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया । चोरी के कोयले की कीमत लगभग 40 हजार रुपये बतायी जा रही है । चिरमिरी पुलिस ने चोरी के डीजल व कोयले के साथ ही चोरी में प्रयुक्त ट्रेक्टर व बुलेरो को जप्त करते हुए चारो आरोपियों को चिरमिरी न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां न्यायालय के आदेश पर चारो आरोपियों को जेल भेज दिया गया ।


उपरोक्त छापामार कार्यवाही में चिरमिरी नगर निरीक्षक विमलेश दुबे के साथ उप निरीक्षक शशिकांत टंडन, आरक्षक सुनील तिर्की, चंद्रसेन ठाकुर, संदीप बागिस, सुरेश गौड़, जय ठाकुर, अरविंद मिश्रा एवं सैनिक रामजी गुप्ता की भूमिका महत्वपूर्ण रही ।

whatsapp group
Related news