Updates
  1. महिला से फोन-पे के माध्यम से जबरन रकम ट्रांसफर कराने, मोबाईल लूटने व छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  2. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने एसडीएम ने थाना प्रभारी को दिया निर्देश : आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त किए बगैर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने मामले में भी कार्यवाही के निर्देश
  3. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  4. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  5. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
slider
slider

-१५ सितंबर- भूपेश बघेल और सिंहदेव अभियंता दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल..,

रायपुर-संयुक्त अभियंता आयोजन समिति के द्वारा प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी 15 सितम्बर को इंजी.विश्वेशरैय्या अभियंता दिवस अत्यंत धूमधाम से मनाया जायेगा।इस अवसर पर अभियंताओं के द्वारा रक्तदान शिविर का भी किया जायेगा।

ज्ञात हो की अभियंता दिवस के अवसर पर रायपुर के सर्किट हाउस स्थित विश्वेशरैय्या चौक में स्थापित इंजी.विश्वेशरैय्या की मूर्ति में माल्यार्पण  का कार्यक्रम आयोजित किया गया है,इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री टीएस सिंह देव एवं महापौर प्रमोद दुबे कार्यक्रम की अध्यक्षता में शामिल रहेंगे।जिसके बाद अभियंताओं के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया है।

इसी प्रकार 15 सितंबर की संध्या में रामस्वरूप निरंजन धर्मशाला व्हीआईपी रोड में भी अभियंता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किये गए हैं,इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में मंत्री रविंद्र चौबे,मंत्री रूद्र गुरु,मंत्री उमेश पटेल शामिल होंगे,वहीँ कार्यक्रम की अध्यक्षता गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू करेंगे।

उक्ताशय की जानकारी देते हुवे पी. के.खरे प्रभारी संयुक्त अभियंता आयोजन समिति रायपुर ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान प्रत्येक संगठन से एक चयनित अभियंता को उत्कृष्ट कार्य हेतु सम्मानित किया जायेगा,वहीँ प्रतिवर्ष की भांति एक अभियंता को इंजीनियर आफ़ द ईयर के अवार्ड से सम्मानित भी किया जायेगा।कार्यक्रम को लेकर आयोजन समिति की ओर से संपूर्ण तैयारी पूर्ण कर ली गयी है।

whatsapp group
Related news