Updates
  1. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  2. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  3. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  4. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  5. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
slider
slider

विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन ने नागपुर रोड रेल्वे स्टेशन को पूर्ण स्टेशन का दर्ज़ा देने डीआरएम व सांसद को लिखा पत्र

news-details

"अफ़सर अली"

अम्बिकापुर जबलपुर एक्सप्रेस को नागपुर रेल्वे स्टेशन में हॉल्ट करने की भी की मांग

चिरमिरी । शहर के कांग्रेस युवा नेता व मनेन्द्रगढ़ विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन ने दक्षिण पूर्व मध्य रेल्वे बिलासपुर मण्डल के डीआरएम व जबलपुर डीआरएम तथा कोरबा लोकसभा के सांसद को पत्र लिखकर नागपुर रोड रेल्वे स्टेशन को पूर्ण रेल्वे स्टेशन का दर्जा देने व अम्बिकापुर - जबलपुर एक्सप्रेस को नागपुर रोड़ में 30 सेकेंड का हाल्ट देने की मांग की है ।

पत्र में श्री जैन ने लिखा है, कि जनभावनाओं के अनुरूप नागपुर रोङ रेल्वे स्टेशन पूर्ण रेल्वे स्टेशन का दर्जा दिया जाए । गाड़ी क्रमांक 11266 अम्बिकापुर - जबलपुर एक्सप्रेस नागपुर रोड हाल्ट स्टेशन से होकर गुजरती है लेकिन इस स्टेशन पर इस ट्रेन का स्टॉपेज नही है।

श्री जैन ने अपने पत्र में आगे कहा है कि नागपुर व चिरमिरी को मिलाकर लगभग 1 लाख से ज्यादा है औऱ ज्यादातर लोगों को अम्बिकापुर - जबलपुर एक्सप्रेस में अपने व्यावसायिक व अन्य कार्यो से जाना पड़ता है लेकिन नागपुर हाल्ट स्टेशन में इसका स्टापेज नही होने के कारण इस ट्रेन का लाभ इस क्षेत्र की जनता को नही मिल पाता है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की जनता के सुविधाओं पर केंद्र सरकार खिलवाड़ कर रही है जो यहाँ की जनता के लिए नइंसाफी है।

श्री जैन ने आगे कहा कि जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए नागपुर रोड़ को पूर्ण रेल्वे स्टेशन का दर्ज़ा दिया जाए ताकि यहाँ की जनता व क्षेत्र का समुचित विकास हो सके।

whatsapp group
Related news