Updates
  1. महिला से फोन-पे के माध्यम से जबरन रकम ट्रांसफर कराने, मोबाईल लूटने व छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  2. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने एसडीएम ने थाना प्रभारी को दिया निर्देश : आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त किए बगैर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने मामले में भी कार्यवाही के निर्देश
  3. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  4. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  5. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
slider
slider

नाबालिग से अनाचार के आरोपी अम्बिकेश्वर सिंह एवं सहयोगी इजोरिया बाई को चिरमिरी पुलिस ने तमिलनाडु तिरुपति से किया गिरफ्तार

news-details

दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

"अफ़सर अली"

चिरमिरी: चिरमिरी के चर्चित अनुसूचित जनजाति की नाबालिग बालिका से अनाचार के मामले में पिछले दो माह से फरार आरोपी अम्बिकेश्वर सिंह एवं इस अपराध में सहयोग करने वाली इजोरिया बाई को चिरमिरी पुलिस ने तमिलनाडु के तिरुपति से गिरफ्तार कर लिया । आज सोमवार को चिरमिरी पुलिस ने दोनों आरोपियों को चिरमिरी न्यायालय में प्रस्तुत किया जहाँ से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया । वही गर्भपात कराने के आरोप पर बैकुंठपुर के एक निजी चिकित्सालय के भूमिका की जांच की जा रही है ।
उपरोक्त संदर्भ में जानकारी देते हुए चिरमिरी सीएसपी कर्ण कुमार ऊके व चिरमिरी थाना प्रभारी विमलेश दुबे ने बताया कि लगभग दो माह पूर्व खड़गवां निवासी अनुसूचित जनजाति की एक नाबालिग बालिका ने चिरमिरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि डोमनहिल सोनवानी निवासी अम्बिकेश्वर सिंह उसे उसके निवास से पढ़ाई कराने के नाम पर अपने निवास सोनवानी लेकर आया तथा वहां पहले से उसके साथ रह रही इजोरिया बाई के सहयोग से उसके साथ कई बार अनाचार किया । बाद में गर्भ ठहरने पर बैकुंठपुर के एक निजी चिकित्सालय में ले जाकर उसका अबॉर्शन भी कराया । मामले की शिकायत पर चिरमिरी पुलिस ने आरोपी अम्बिकेश्वर सिंह व उसकी सहयोगी इजोरिया बाई के ऊपर अपराध क्रमांक-16/19 धारा- 376(2)(ढ)(च), 34 आईपीसी, पास्को एक्ट की धारा- 4,6,5, एससी एसटी एक्ट की धारा 3(2-5) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया । मामले की विवेचना चिरमिरी सीएसपी कर्ण कुमार ऊके कर रहे थे । इसी बीच मामले की भनक लगने पर दोनों आरोपी फरार हो गए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए कोरिया एसपी विवेक शुक्ल ने एडिशनल एसपी पंकज शुक्ल के निर्देशन में चिरमिरी थाना प्रभारी विमलेश दुबे के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया । इस टीम ने तीन दिनों की कड़ी मेहनत के आखिरकार तमिलनाडु के तिरुपति से आरोपी अम्बिकेश्वर सिंह एवं उसकी सहयोगी इजोरिया बाई को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों की गिरफ्तारी में चिरमिरी थाना प्रभारी विमलेश दुबे के साथ सहायक उप निरीक्षक विजय सिंह, आरक्षक अरविंद कोल व अन्य स्टाफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।
चिरमिरी सीएसपी कर्ण कुमार ऊके ने जानकारी देते हुए बताया कि धोखाधड़ी के एक अन्य मामले में खड़गवां पुलिस को भी अम्बिकेश्वर सिंह की तलाश थी।

whatsapp group
Related news