Updates
  1. महिला से फोन-पे के माध्यम से जबरन रकम ट्रांसफर कराने, मोबाईल लूटने व छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  2. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने एसडीएम ने थाना प्रभारी को दिया निर्देश : आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त किए बगैर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने मामले में भी कार्यवाही के निर्देश
  3. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  4. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  5. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
slider
slider

बदमाशों को धर पकड़ करने के लिए पुलिस कर रही है गंभीरता से काम, सर्राफा व्यापारी के मुनीम से रुपयों से भरा बैग पार करने का मामला।

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम: चांदनीचौक में सराफा व्यापारी के मुनीम से रुपयों से भरा बैग पार करने वाले बदमाशों की धरपकड के लिए पुलिस पुरी गंभीरता से प्रयास कर रही है। पुलिस की एक टीम शहर के बाहर भी गई है, वहीं शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है,जिसमें वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का मुवमेंट पुलिस को पता चला है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के अनुसार वारदात के पहले बदमाश शहर के प्रमुख क्षैत्रों मे पैदल घुमते नजर आ रहे है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही बदमाशों की धरपकड़ कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

ज्ञातव्य है कि मंगलवार शाम रत्नम बुलियन की दुकान पर काम करने वाला मुनीम  नरेंद्र दुकान से रुपए से भरी थैली लेकर दुकान मालिक विजय चाणोदिया के निवास  पर रखने जा रहा था। चांदनी चौक स्थित आजाद चौक गोल चक्कर में मुनीम का दुपहिया वाहन खड़ा हुआ था। रुपयों से भरा बैग लेकर मुनीम आजाद चौक गया, जहां वह गाड़ी निकाल रहा था, उसी दौरान एक बालक उसके पीछे आया और ध्यान भटंकाकर रुपयों के भरा बैग लेकर रफुचक्कर हो गया था। पुलिस ने घटना के बाद क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें रुपयों से भरा बैग ले जाते हुए बालक दिखाई दे रहा है। वही उसके साथ दो युवक भी शामिल दिखाई दे रहे हैं।

बुधवार दोपहर तक बैग के रुपयों का खुलासा नहीं

माणकचौक थाना प्रभारी अयुब खान ने बताया कि  बैग में कितने रुपए थे, उसकी जानकारी अभी भी व्यापारी से नहीं मिल पाई है। पुलिस इसकी जानकारी भी हासील करने का प्रयास कर रही है।

शहर के कई क्षैत्रों में पैदल घुमें बदमाश

वारदात के बाद एसपी गौरव तिवारी ने मामले को सुलझाने और बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम को विशेष निर्देश जारी किए है। पुलिस के अनुसार वारदात के बाद पुलिस ने शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरु किया है। कैमरों की फुटेज में घटना स्थल पर बैग पार करने वाले बदमाश शाम सवा 6 बजे के लगभग सैलाना बस स्टैण्ड क्षैत्र में भी नजर आ रहे है। यहां से जब पुलिस ने अलग-अलग क्षैत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो यह संदिग्ध बदमाश शहीद चौक, धानमंडी, गणेश देवरी, घांस बाजार और त्रिपोलिया गेट क्षैत्र में भी पैदल घुमते नजर आ रहे है। इसके बाद बदमाश पैदल चांदनीचौक पहुंचे और वारदात को अंजाम देकर निकल गए। अब पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बदमाश शहर में किस साधन से और किधर से आए।

 

गिरोह का हाथ होने की भी आशंका

 

माणकचौक थाना प्रभारी अयुब खान ने बताया कि इस मामले में पुलिस कई एंगलों पर जांच कर रही है। मुनीम से भी पुछताछ की जा रही है, वहीं वारदात के तरीके को देखंते हुए करिया सांसी गिरोह का हाथ होने की भी आशंका है, ऐसे में उस दिशा में भी काम कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। बदमाशों की तलाश में पुलिस  टीम शहर के बाहर भी अलग-अलग क्षैत्रों में भेजी गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होगें और मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

whatsapp group
Related news