Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

नागरिकों ने एसईसीएल चिरमिरी के मुख्य महाप्रबंधक को ज्ञापन सौपकर 07 दिनों के भीतर एनसीपीएच कालरी के स्कूल बसों का संचालन सुव्यवस्थित करने की की मांग

news-details

अफ़सर अली की रिपोर्ट

 

07 दिनों के भीतर व्यवस्था नही सुधरने पर दी सीजीएम कार्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी

 

दो माह से ज्यादा समय से एनसीपीएच कालरी के स्कूल बसो का संचालन ठप्प होने से नागरिकों में है भारी आक्रोश

 

चिरमिरी । एनसीपीएच कालरी के बच्चों के पालकों ने एसईसीएल चिरमिरी के मुख्य महाप्रबंधक बबन सिंह को ज्ञापन देकर एनसीपीएच कालरी में पिछले दो माह से ठप्प पड़ी स्कूल बसों का परिचालन आगामी 07 दिनों के भीतर सुव्यवस्थित करने की मांग की है । पालकों ने 07 दिनों के भीतर स्कूल बसों का परिचालन सुव्यवस्थित नही होने पर एसईसीएल चिरमिरी के मुख्य महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है । इसके बाद भी व्यवस्था में सुधार नही होने पर घेराव के 03 दिन बाद कोल परिवहन रोकने की भी चेतावनी दी है ।

   अपने ज्ञापन में एनसीपीएच कालरी के स्कूली बच्चों के अभिभावकों ने कहा है कि निविदा के माध्यम से संचालित स्कूली बसों का संचालन पिछले 28 नवम्बर से पूरी तरह से ठप्प है जिसके कारण पालक अपने बच्चों को पिछले 03 माह से स्कूल छोड़ने व वापस लाने के लिए मजबूर है । वर्तमान में एनसीपीएच कालरी में चल रही एकमात्र स्कूली बस जिसमे 120 से लेकर 150 बच्चों को जबरन ठूंस ठूंस कर लाया व ले जाया जा रहा था, का भी परिचालन नियमित नही है ।

    पालकों ने अपने ज्ञापन में कहा है कि पूर्व में एनसीपीएच कालरी में 02 स्कूली बसों के नियमित संचालन से स्कूली बच्चों का आवागमन सुव्यवस्थित ढंग से संचालित हो रहा था । शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण बुनियादी सुविधा में कालरी प्रबंधन के बेरुखी पूर्ण रवैये से पालकों में काफी आक्रोश है । 

     पालकों ने अपने ज्ञापन में आगे कहा है कि 15 दिनों बाद डीएव्ही, सेंट्रल स्कूल सहित सभी स्कूलों में बच्चों की परीक्षाएं शुरू होने वाली है । जिस कारण से यह समस्या और गंभीर हो जाएगी ।

    एनसीपीएच कालरी के स्कूली बच्चों के पालकों ने कालरी प्रबंधन से आगामी 07 दिनों के भीतर एनसीपीएच कालरी में स्कूली बसों का संचालन सुव्यवस्थित करने की मांग की है । ऐसा नही होने पर पालकों ने 07 दिन बाद एसईसीएल चिरमिरी के मुख्य महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है । इसके बाद भी व्यवस्था नही सुधरने पर 03 दिनों के बाद कोल परिवहन भी रोकने की चेतावनी दी है ।

     एसईसीएल चिरमिरी के मुख्य महाप्रबंधक को ज्ञापन देने में प्रमुख रूप से प्रमोद सिंह, भगवान परिडा, विजय मेघानी, विक्की नाहक, आशुतोष मिश्रा, कृष्णा राव, अजय अग्रवाल, शेख इस्माइल, अंजन मुखर्जी, अनीश यादव, प्रमोद पांडेय, प्रवासी गौड़ व अन्य लोग मौजूद थे ।

whatsapp group
Related news