Updates
  1. अनुसूचित जाति जनजाति पिछड़ा वर्ग को आर्डिनेशन काउंसिल ने गोदरीपारा में मनाया बाबा भीमराव अंबेडकर का जन्मदिवस
  2. कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के मार्गदर्शन में जिले में बाल विवाह की पूर्णतः रोकथाम हेतु किया गया टास्क फोर्स का गठन,रामनवमी एवं अक्षय तृतीया के अवसर पर बाल विवाह होने की है संभावना
  3. चुनाव प्रचार के दौरान ट्रेक्टर चलाते नजर आए स्वास्थ मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल
  4. रिश्ते को शर्मसार करने का मामला पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले बेटे को किया गिरफ्तार।
  5. रविवार शाम जनसेवा अभेद आश्रम नारायणपुर में सप्तमी पूजा के अवसर पर भारी संख्या में जुटे श्रद्धालु , ढोल मंजीरा के साथ निकाली गई माता भगवती जी का डोला।
slider
slider

भारतीय लोकतंत्र के उत्सव 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रसस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित...

news-details

जशपुरनगर:- राजा देवशरण जिला चिकत्सालय जशपुर में लक्ष्य प्रोग्राम NHM के तहत गुणवत्ता को सुधार लाना एंव आवश्यक जानकारी जैसे मातृत्व ओटी एंव लेबर रूम की देखभाल प्रसूति ओटी में प्रसव के दौरान किस तरह से देखभाल करना है।तथा शिशु की मृत्यु दर में रुग्णता को कम करना एवं मातृत्व की देखभाल बेहत्तर तरीके से करना जिसमे जिला चिकित्सालय जशपुर के लेबर रूम एंव ओटी के  स्टाफ नर्स एवं डॉक्टर के द्वारा आज मातृ एंव शिशू दोनों की मृत्युदर में काफी कमी आयी है इस  उत्कृष्ट कार्य का निर्वाहन के लिए भारतीय लोकतंत्र के उत्सव 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के ख़ास मौके पर सी.एच.एम्.ओ डॉ एस. एस.पैंकरा के द्वारा सभी डॉक्टर एवं स्टाप नर्स को सम्मानित किया गया डॉ के.तिर्की(gynaecologist) डॉ उषा लकड़ा (surgeon)डॉ एम् मिंज(mo) डॉ सुचिता मिंज(mo) वहीं लेबर रूम से हरावती सिंह जी, डेविड कुजूर,अमृता सिंह,सतरूपा सिंह,सुमति भगत,सोनम एक्का,शैलजा यादव,अलीका टोप्पो, संगीत कुजूर,कंचन मिश्रा ,संजीता खलखो नूतन बड़ा,विनीता निकुंज को प्रसस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।प्रसस्ति पत्र पाकर सभी स्टाफ नर्सो एंव डॉक्टर में खुशियों देखने को मिली वहीं और आने वाले समय में और भी उत्कृष्ट कार्य करने की बात कही गई।

whatsapp group
Related news