slidersliderslider

तिरुपति नगर में एक युवक ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त की,क्षेत्र में सनसनी...

slider
news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम: सैलाना रोड स्थित तिरुपति नगर में एक युवक ने गुरुवार दोपहर खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना की खबर पुरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और लोगो की भीड़ जमा हो गई। जानकारी मिलने पर ओधोगिक थाना प्रभारी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया ।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार तिरुपति नगर में रहने वाला नरेंद्र पिता अरविंदर सिंह नाहर 23 वर्षीय ग्राम लुनेरा का निवासी था। नरेंद्र रतलाम में रहकर पीएचडी की पढ़ाई कर रहा था। गुरुवार दोपहर नरेंद्र ने अपने कमरे पिस्टल को सीने पर रखकर गोली चला दी ,जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक कुछ समय से तिरुपति नगर में अकेला किराये से रह रहा था।

अचानक हुई फायरिंग से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामत कर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया। ओधोगिक थाना प्रभारी दीपक मण्डलोई ने बताया कि मृतक के कमरे से बरामत पिस्टल का लाइसेंस नहीं है वही युवक के शव के पास कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है जिससे आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। लेकिन प्रारम्भिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

slidersliderslider

Related News

slidersliderslider
logo