Updates
  1. अनुसूचित जाति जनजाति पिछड़ा वर्ग को आर्डिनेशन काउंसिल ने गोदरीपारा में मनाया बाबा भीमराव अंबेडकर का जन्मदिवस
  2. कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के मार्गदर्शन में जिले में बाल विवाह की पूर्णतः रोकथाम हेतु किया गया टास्क फोर्स का गठन,रामनवमी एवं अक्षय तृतीया के अवसर पर बाल विवाह होने की है संभावना
  3. चुनाव प्रचार के दौरान ट्रेक्टर चलाते नजर आए स्वास्थ मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल
  4. रिश्ते को शर्मसार करने का मामला पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले बेटे को किया गिरफ्तार।
  5. रविवार शाम जनसेवा अभेद आश्रम नारायणपुर में सप्तमी पूजा के अवसर पर भारी संख्या में जुटे श्रद्धालु , ढोल मंजीरा के साथ निकाली गई माता भगवती जी का डोला।
slider
slider

नागा साधुओं व संतों ने भी अपने अंदाज में जशपुर जिला के इस डीडीसी प्रत्यासी को दिया विजय भवः का आशीर्वाद,,,संतों ने कहा इस चुनाव बजेगा तेरे ही नाम का डंका

news-details

 

पत्थलगांव- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में डीडीसी प्रत्यासी के रूप में अपनी किस्मत आजमा रहे क्षेत्र क्रमांक 10 के प्रत्यासी दीपक चौहान को नागा साधुओं व संतों ने उनके गृहग्राम इंजको पहुँच विजय भवः का आशीर्वाद दिया है।उक्त वाक्या मंगलवार को घटित हुवा जब श्री चौहान अपने निवास से चुनावी प्रचार के लिए निकल रहे थे।

ज्ञात हो की डीडीसी प्रत्यासी दीपक चौहान उगता सूरज छाप से इस चुनाव में मैदान में है,चुनाव में मिले इस चिन्ह को सभी मतदाताओं तक पहुंचाने कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को जैसे ही श्री चौहान अपने घर ने निकलने की तैयारी कर रहे थे इस दौरान नागा साधुओं व संतों का एक टोला उनके निवास आ पहुंचा,उन्होंने श्री चौहान को आशीर्वाद देते हुवे चुनाव में मेहनत करने का बात कहा।साधुओं व संतों के द्वारा श्री चौहान को जीत के लिए कुछ विशेष सुझाव भी दिए,साथ ही निर्वाचन विभाग से मिले चुनाव चिन्ह उगता सूरज पर प्रसन्नता जाहिर करते हुवे श्री चौहान के भाग्योदय का चिन्ह बताया।संतों ने बताया कि यह चिन्ह श्री चौहान के भाग्य की रेखा में उज्ज्वल भविष्य व उचित मान सम्मान को दर्शाता है,जिस कारण शुभ चिन्ह मिलने से श्री चौहान का भाग्योदय होना शत प्रतिशत है।संतों ने बताया कि दीपक चौहान का नाम दीपक है जो अँधेरे को हटा लोगों को रौशनी देता है उसी प्रकार इनका चिन्ह भी इनके नाम के अनुरूप उगता सूरज मतलब लोगों को रौशनी देने वाला है इस प्रकार ज्योतिषी अंक गणित के अनुसार इस चुनाव में जीत इनका पक्का है।संतों व साधुओं के आशीर्वाद व वचन सुन कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने भी संतों का आशीर्वाद लिया और श्री चौहान के जयकारे लगा उनके जीत का कामना किया।

whatsapp group
Related news