Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

कम समय में ही राज्य शासन ने किसानों और कमजोर वर्गों के हित में संवेदनशीलता के साथ फैसले लिए हैं: डीपी धाकड़

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम, 14 जनवरी राज्य सरकार ग्रामीणों किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिए अत्यंत गंभीरता के साथ काम कर रही है। कम समय में ही राज्य शासन ने किसानों और कमजोर वर्गों के हित में संवेदनशीलता के साथ फैसले लिए हैं।

यह बात जिला पंचायत के उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ ने कही धाकड़ जावरा के समीपस्थ ग्राम रोजाना में आयोजित आपकी सरकार आपके द्वार शिविर में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

IMG_20200114_211512

श्री धाकड़ ने कहा कि राज्य शासन ने अपने वचनों को पूरा करने का काम तीव्रता के साथ किया है। राज्य शासन ने किसानों के दुख-दर्द को समझा है, जय किसान फसल ऋण माफी योजना से किसानों के चेहरे पर खुशियां लौट आई हैं। कार्यक्रम को रामविलास धाकड़, श्यामसिंह देवड़ा ने भी संबोधित किया। प्रारंभ में अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया।

दायित्वों का पूर्ण निष्ठा के साथ करें निर्वहन

शासकीय अमला सच्चे जनसेवक की भांति कार्य करें, ग्रामीणों की समस्याओं को समझें, समय सीमा में निराकृत करें। पटवारी, पंचायत सचिव तथा अन्य अधिकारी, कर्मचारी अपने दायित्वों का पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करें।

केके सिंह कालूखेड़ा, संचालक, दुग्ध संघ उज्जैन

850 शिकायतों में से 148 का मौके पर निराकरण

जिले की जनपद पंचायत जावरा के ग्राम रोजाना में आपकी सरकार आपके द्वार शिविर मंगलवार को आयोजित किया गया। शिविर में 850 आवेदन प्राप्त हुए। आवेदनों को लेकर जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों ने ग्रामीणजनों से उनकी समस्या एवं शिकायत पर चर्चा करते हुए संबंधित विभागों को समय सीमा नियत करते हुए निराकरण के निर्देश जारी किए। इस दौरान 148 आवेदनों का मौके पर निराकरण किया गया, शेष आवेदनों के निराकरण के लिए समय सीमा तय की गई।

यह थे मौजूद

कलेक्टर रुचिका चौहान, सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा, एसडीएम राहुल धोटे, जगदीश पाटीदार, कांग्रेस नेता शेरू पठान सहित आदि मौजूद थे।

whatsapp group
Related news