Updates
  1. जीवनदायनी तिवारी नाला के जीर्णोद्धार से दूर हो सकता है शहर में मंडराया गंभीर जल संकट,निदान हेतु जल संसाधन विभाग के 42.6 लाख रुपए का प्रस्ताव प्रशासन के पास लंबित,डीएमएफ मद से कार्य किए जाने प्रस्ताव पर मुहर की प्रतीक्षा
  2. ईब नदी व्यपवर्तन योजना से लाभान्वित हो रहे किसान,8 ग्राम के लोगों को हो रहा सब्जी और धान की खेती करने में फायदा,जल संसाधन विभाग का दावा गर्मी में भी ईब नदी व्यपवर्तन योजना से 365.80 हेक्टेयर में हो रहा फसल का उत्पादन
  3. सुरजपुर भुरानीडांड से जशपुर दुलदुला लौट रही बाराती स्कार्पियो साहीडांड के पास महुआ पेड़ जा टकराई,,,सभी घायल
  4. रतलाम/आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कलेक्टर बाथम की बड़ी कार्रवाई,एक साथ 33 आरोपी जिला बदर
  5. अष्टप्रहरी अखंडकीर्तन महायज्ञ गरियादोहर में शामिल हुई विधायक गोमती साय,,,,, राम का नाम ही सुख शांति प्रदान करता है - गोमती साय
slider
slider

स्वर्गीय श्री विनोद साहू की स्मृति में 1 जनवरी 2020 को प्लास्टिक बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन बोरिदा में

news-details

संवाददाता सुधीर चौहान की रिपोर्ट

सरिया - सरिया से लगभग 5 किलोमीटर की दूरी पर ग्राम बोरिदा में स्वर्गीय "श्री विनोद साहू" की स्मृति में 1 जनवरी 2020 को प्लास्टिक बॉल क्रिकेट प्रतियोगीता का आयोजन किया गया था। प्रतियोगीता का उद्घाटन Yuth icon of kolta samaj एवं वर्तमान में नेहरु युवा केन्द्र मे कार्यरत श्रीमती हर्षिता भानुप्रताप बुधिया और ग्राम बोरिदा के उपसरपंच श्री नारायण प्रधान के द्वारा किया गया।

1 जनवरी से 6 जनवरी तक चले इस प्रतियोगीता मे लगभग 50 टीम ने हिस्सा लिया। ग्राम कोसमोन्दा (पुसौर) की टीम विजेता रही एवं रानीडीहि (सरिया) की टीम उप विजेता रही।

प्रथम पुरष्कार 6666 रुपये एवं कप से कोसमोन्दा टीम का सम्मान श्रमती हर्षिता भानुप्रताप बुधिया,सन्तोषिनी बुधिया,उपसरपंच एवं स्वर्गीय " श्री विनोद साहू "के पिता श्री सबर साहू द्वारा किया गया।

द्वितीय पुरस्कार 3333 रुपये एवं कप से रानीडिही टीम को हर्षिता भानुप्रताप बुधिया ने सम्मानित किया एवं उनके प्रदर्शन के लिये बधाई दी।

इस प्रकार मैन ऑफ़ द मैच श्री नरेंद्र (कोसमोन्दा) रहे,एवं मैन ऑफ़ द सीरीज श्री सुजीत प्रधान (रानीडिही) रहे।

इस प्रतियोगीता में ग्राम बोरिदा के सभी युवाओं की महत्वपूर्ण भागीदारी रही। जिसमें नवनिर्मित जगन्नाथ युवा मण्डल एवं शाश्वत युवा मंडल के युवाओं ने बढ़ चढ़ कर इस प्रतियोगीता को सफल बनाया।

 

 

whatsapp group
Related news