Updates
  1. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  2. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  3. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  4. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  5. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
slider
slider

भोपाल: भेल टाउनशिप के सुरक्षा गार्ड व ठेका श्रमिक ने 12 वी की छात्रा को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज पोर्टल भोपाल: गोविंदपुरा इलाके में बरखेड़ा चर्च के पीछे भेल के खंडहर आवास में 12 वीं की छात्रा को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

वारदात में भेल टाउनशिप में लगे निजी सुरक्षा गार्ड और ठेका श्रमिक शमिल हैं। आरोपितों ने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर पांच हजार स्र्पए मांगे। डंडे से उसकी पिटाई भी की। इसके निशान पीड़िता के शरीर पर साफ देखे जा सकते हैं। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना 4 जनवरी की सुबह साढ़े नौ बजे की है।

गोविंदपुरा थाने के एसआई नीतू कुंसारिया के अनुसार शाहपुरा में रहने वाली 19 वर्षीय किशोरी 12वीं कक्षा की छात्रा है। वह बीते शनिवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपने पड़ोसी मित्र के साथ स्कूटी से बरखेड़ा चर्च के पास गई थी। जहां एक सुनसान स्थान पर वह अपने मित्र से बात कर रही थी। तभी इन दोनों के पास बरखेड़ा चर्च के पास झुग्गी में रहने वाला रामबाबू सूर्यवंशी (33) और राकेश राजपूत (45) आए।

रामबाबू अपने को सुरक्षा गार्ड और राकेश राजपूत ठेका श्रमिक ने बताया। दोनों ने छात्रा और उसके मित्र को धमकाया और सड़क से घसीटकर भेल के खंडहरनुमा आवास में ले गए। जहां दोनों आरोपितों ने छात्रा और उसके मित्र को डंडे से पीटा और किशोरी के अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बनाया।

whatsapp group
Related news