Updates
  1. रतलाम में बदमाशों की बेखौफ गुंडागर्दी : आधा दर्जन से ज्यादा गुंडों ने की कपडा व्यापारी की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट, तीन घायल,आरोपी फरार
  2. खाद्य मंत्री ने जेवरा में किया प्राथमिक शाला के अतिरिक्त कक्ष का भूमिपूजन
  3. हाई अलर्ट मोड पर रतलाम पुलिस : छुट्‌टी से लौटे एसपी, रातभर कांबिग गश्त कर 140 से अधिक लोगों पर कार्यवाही की
  4. नक्सलियों के खिलाफ और तेज होगी लड़ाई: सीएम, जवानों की शहादत नहीं जाएगी बेकार, मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री ने शहीद जवान नितेश एक्का को दी श्रद्धांजलि
  5. नक्सली मुठभेड़ में हुवे दोनों घायलों से मुलाकात कर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने जल्द स्वस्थ होने का किया कामना,डॉक्टरों को बेहतर इलाज का दिया निर्देश
slider
slider

राहुल गांधी ने मीडिया को कहा ब्लैकमेलर, सीएम साय ने पूछा - क्या मीडिया संस्थान सहमत हैं?

news-details

रायपुर। राहुल गांधी द्वारा मीडिया को ब्लैकमेलर और बिकाऊ कहे जाने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कड़ा ऐतराज जताते हुए देश भर के मीडिया संस्थानों से यह पूछा है कि क्या वे कांग्रेस के युवराज के इस बयान से सहमत हैं?

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपने एक साक्षात्कार में भारतीय मीडिया पर सीधा आरोप लगाते हुए उसे बिकाऊ-ब्लैकमेलर कहा है। राहुल ने कहा कि - "हिंदुस्तान का मीडिया सिस्टम अब मीडिया सिस्टम नहीं रहा। साफ शब्दों में कहें तो मीडिया पैसा कमाने के लिए राजनीतिक रूप से ब्लैकमेलिंग करने वाली व्यवस्था है।"

इस पर श्री साय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल x में लिखा है कि - कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय मीडिया को ब्लैकमेलर और बिकाऊ कहा है।

श्री गांधी ने हालिया प्रसारित एक साक्षात्कार में कहा है - “हिंदुस्तान का मीडिया सिस्टम अब मीडिया सिस्टम नहीं रहा। साफ शब्दों में कहें तो मीडिया पैसा कमाने के लिए राजनीतिक रूप से ब्लैकमेलिंग करने वाली व्यवस्था है।” मैं भारतीय मीडिया संस्थानों से यह पूछता चाहता हूं कि क्या वे राहुल जी के इस घोर आपत्तिजनक बयान से सहमत हैं?

इसके अलावा श्री गांधी ने छत्तीसगढ़ का उदाहरण देकर प्रदेश और यहां के मीडिया को विशेष तौर पर अपमानित किया है। यह निंदनीय है।

उन्होंने बिना किसी तथ्य के छत्तीसगढ़ सरकार पर मीडिया को एक हजार करोड़ रुपए देने की बात कही है। हम इसकी भी निंदा करते हैं।

राहुल जी का यह बयान बेहद आपत्तिजनक और लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर प्रहार है। यह आपातकाल वाली मानसिकता है।

सभी मीडिया संस्थान को राहुल के इस बयान के विरुद्ध संज्ञान लेने की अपील करता हूं।

whatsapp group
Related news