Updates
  1. महिला से फोन-पे के माध्यम से जबरन रकम ट्रांसफर कराने, मोबाईल लूटने व छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  2. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने एसडीएम ने थाना प्रभारी को दिया निर्देश : आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त किए बगैर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने मामले में भी कार्यवाही के निर्देश
  3. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  4. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  5. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
slider
slider

दर्दनाक हादसा: बाइक सवार 2 दोस्तों के लिए मौत बनकर आया ट्रेलर, पहियों से कुचल डाला, 2 घरों के बुझ गए चिराग

news-details

"शमरोज खान सूरजपुर"

हादसे के बाद चालक मौके पर ही ट्रेलर को छोड़कर हुआ फरार, बाइक से लौटने के दौरान ट्रेलर ने लिया था चपेट में

सूरजपुर. बाइक पर सवार होकर 2 दोस्त शनिवार की दोपहर सूरजपुर से घर लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद ड्राइवर ट्रेलर वहीं खड़ा कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। हादसे में मौत से दोनों के घरों में मातम पसर गया है।

सूरजपुर जिले के ग्राम बरहोल नवापारा निवासी 22 वर्षीय मनमोहन कुशवाहा अपने साथी 35 वर्षीय जुगेश्वर प्रसाद कुशवाहा के साथ शनिवार को बाइक क्रमांक सीजी-15 पीएफ-6020 से सूरजपुर किसी काम से आया था। यहां काम निपटाने के बाद दोपहर में दोनों घर लौट रहे थे।

इसी दौरान एनएच-43 पर ग्राम परसापारा के पास सामने से आ रहे ट्रेलर क्रमांक आरजे 09 जीबी-9411 ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ट्रेलर चालक फरार, 2 घरों में मातम

हादसे के बाद ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही सूरजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और टे्रलर को जब्त कर लिया। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात पुलिस ने शव उनके परिजनों को सौं दिया है। इधर दोनों युवकों की मौत से उनके परिजनों व गांव में मातम पसर गया है।

whatsapp group
Related news