Updates
  1. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  2. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  3. स्वीप प्रोग्राम के तहत के. बी. पटेल कॉलेज की रासेयों इकाई ने निकाली जागरूकता रैली एवं किया मेहँदी प्रतियोगिता का आयोजन
  4. महावीर स्वामी के जन्म महोत्सव पर हल्दीबाड़ी में स्कूली बच्चों ने किया स्वामी जी के उपदेशों पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम
  5. नाबालिग को गर्भवती करने एवं उसकी हत्या करने के अभियुक्त दीपक गुप्ता को कोतबा पुलिस ने किया गिरफ्तार,,आरोपी के विरूद्ध चौकी कोतबा में धारा 302, 376(2)(ढ) भा.द.सं. एवं 6 पाॅक्सो एक्ट का अपराध दर्ज
slider
slider

आज का राशिफल-जानिये क्या कहती है आज आपकी भाग्य की रेखाएं

news-details

मेष:आज आप घर की बातों के प्रति अधिक ही ध्यान देंगे। परिजनों के साथ बैठकर महत्त्वपूर्ण चर्चा करेंगे। घर की कायापलट करने के लिए कुछ नई साज-सजावट का विचार करेंगे। आज आपको अपने कार्य में संतोष का अनुभव होगा। स्त्रियों की ओर से सम्मान मिल सकता है।

वृषभ:विदेश में स्थित स्नेहीजन तथा मित्रों के समाचार आपको आनंद प्रदान करेंगे। विदेश जाने के इच्छुक व्यक्तियों के लिए अच्छा अवसर है। लंबे प्रवास का आयोजन हो सकता है। एक-दो धार्मिक स्थल की यात्रा से आपका मन प्रफुल्लित होगा। कार्यालय या व्यापार के स्थल पर कार्यभार अधिक रहेगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना है।

मिथुन:आज का दिन मिश्रित फलदायी होगा। क्रोध और वाणी पर संयम रखें, अन्यथा हानि हो सकती है। मानहानि न हो, इसका ध्यान रखें। शारीरिक और मानसिक रूप से आज आप अस्वस्थ हो सकते हैं। खर्च अधिक होने से आर्थिक रूप से तंगी का अनुभव हो सकता है। मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए ईश्वर की आराधना से अच्छा फल मिलेगा।

कर्क:आज का दिन मित्रों और स्वजनों के साथ आनंदपूर्वक बिता सकेंगे। मनोरंजक प्रवृत्तियों का आनंद प्राप्त होगा। व्यापार के क्षेत्र में लाभ होने की संभावना अधिक है। साझेदारों से लाभ होगा। छोटा सा प्रवास या पर्यटन की स्मृति लंबे समय तक बनी रहेगी। सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा।

सिंह:स्वास्थ्य के पीछे धन खर्च हो सकता है। आज खान-पान घर का ही करें तो लाभदायी रहेगा। नकारात्मक विचार मन में न आने दें। व्यवसाय में साथ काम करने वालों का सहयोग आज नहीं मिलेगा। उच्च अधिकारी से संभलकर चलें। आध्यात्मिकता के प्रति रुचि, ध्यान तथा जप आपको उचित मार्ग पर ले जाएंगे।

कन्या:आज विद्यार्थियों के लिए समय कठिन है। संतान के भविष्य की चिंता आपको हो सकती है। शेयर-सट्टे में ध्यान रखना होगा। मन में खिन्नता का अनुभव हो सकता है। आज बौद्धिक चर्चाओं में न उतरने की गणेशजी सलाह देते हैं।

तुला:आज आप शारीरिक रूप से शिथिलता और मानसिक रूप से व्यग्रता का अनुभव कर सकते हैं। माता के विषय में चिंता हो सकती है। प्रवास को आज संभव हो तो टाल दें। पारिवारिक वातावरण में कलह न हो, ध्यान रखें। सामाजिक रूप से अपमानित न हो, ध्यान रखें। शेयर-सट्टे में पूंजी-निवेश न करें। संभव हो तो यात्रा या प्रवास टाल दें।

वृश्चिक:नए कार्य के प्रारंभ के लिए आज का दिन शुभ है। दिनभर प्रसन्नता बनी रहेगी। परिजनों के साथ आप आनंदपू्र्वक समय बिता सकेंगे। वाणी पर संयम रखें। खर्च की मात्रा आज बढ़ न जाए इसका ध्यान रखें। छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है। मित्रों के साथ भेंट से मन प्रफुल्लित होगा। कार्य सफलता मिलेगी।

धनु:आज आपका मन दुविधा में फंसा रहेगा। पारिवारिक वातावरण खराब न हो, ध्यान रखें। निर्धारित कार्यों को पूर्ण न कर पाने से मन में हताशा हो सकती है। किसी महत्वपूर्ण निर्णय को आज न लेने की गणेशजी सलाह देते हैं। घर या व्यवसाय के क्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा।

मकर:आज मन प्रफुल्लित रहेगा। आज मन से आप धार्मिक रहेंगे। पारिवारिक वातावरण मंगलमय रहेगा। मित्रों और स्नेहीजनों से आपको उपहार प्राप्त होंगे। व्यावसायिक और व्यापार के स्थान पर आपका प्रभाव बना रहेगा। आपके कार्य आज सरलता से पूर्ण होंगे। मानसिक रूप से शांति बनी रहेगी। शारीरिक कष्ट से दूर होगा।

कुंभ:आज शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता हो सकती है। परिजनों के साथ कलह होने की आशंका है। धन की लेनदेन या पूंजी निवेश करते समय ध्यान रखें। अदालती कार्यवाही में संभलकर चलें। खर्च की मात्रा अधिक हो सकती है। वाणी और क्रोध पर संयम बरतें। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।
मीन:आज आकस्मिक धन लाभ की संभावना अधिक हैं। संतान के विषय में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। बचपन या पुराने मित्रों के साथ भेंट होने से आनंद छाया रहेगा। नए मित्रों से संपर्क हो पाएगा। जिसका लाभ भविष्य में आपको होगा। सामाजिक प्रसंग के लिए कहीं बाहर जाने का अवसर प्राप्त होगा। व्यवसायिक क्षेत्र में आर्थिक लाभ होगा।

whatsapp group
Related news