Updates
  1. महिला से फोन-पे के माध्यम से जबरन रकम ट्रांसफर कराने, मोबाईल लूटने व छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  2. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने एसडीएम ने थाना प्रभारी को दिया निर्देश : आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त किए बगैर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने मामले में भी कार्यवाही के निर्देश
  3. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  4. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  5. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
slider
slider

हर्षोउल्लास से मनाया गया आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस : अज़ीम खान

news-details

रायपुर:-आम आदमी पार्टी के सातवें स्थापना दिवस के अवसर पर आम आदमी पार्टी रायपुर के कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियों द्वारा हर्षोउल्लास से पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया व शहर में बाइक रैली निकाल कर अम्बेडकर चौक में अम्बेडकर जी की प्रतिमा में माल्यर्पण कर संविधान दिवस भी मनाया गया।

यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोडेकर ने कहा कि भले ही विधानसभा में पार्टी को उम्मीद के अनुसार वोट न मिला हो लेकिन शिक्षा व स्वाथ्य को लेकर जो काम हमारी पार्टी दिल्ली में कर रही है आने वाले समय मे आम आदमी पार्टी पूरे देश मे अपना अस्तित्व बना लेगी क्योंकि शिक्षा स्वास्थ्य को मुद्दा बनाकर हमारी पार्टी कार्य कर रही हैं पूरे देश मे दिल्ली एक ऐसा राज्य है जंहा पार्टी द्वारा किये गए सभी वादे को लगभग पूरा कर लिया गया हैं ये एक बड़ी उपलब्धि है ।

अज़ीम खान मीडिया प्रभारी ने आज ये बताते हुए कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है कि हम एक बदलाव के लिए काम कर रहे है। हम सच, ईमानदारी, एक क्रांति के लिए लड़ रहे है। और आज उसी का नतीजा है कि दिल्ली इतनी बदल गयी है। आज सब लोगों की लाइफ पहले से बेहतर हो गयी है। फक्र होता है कि हम एक ऐसे पार्टी से जुड़े है। आप भी जुड़िये, क्यूंकि आपका ये कदम लाखों लोगों कि ज़िन्दगियों को बेहतर कर सकता है।

साथ ही प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल जी के सामने प्रदेश  वार रुम प्रभारी के लिए एम एम हैदरी जी का नाम प्रस्तावित किया गया जिसके लिए उन्होंने अपनी सहमति भी प्रदान की। 

आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय तेजेन्द्र तोडेकर ,लक्मन सेन नौशाद अली एम एम हैदरी संतोष दुबे मुकेश देवांगन  अज़ीम खान अनवर खान पवन सक्सेना सुरेंद्र बिसेन गजानंद लहरे संतोष कुशवाहा योगेंद्र सेन शिंतांशु बेनर्जी रवि शंकर उपाध्याय कल्बे हैदर जितेंद्र शुक्ला ताराचंद लहरे, मनोज कुर्रे अनिल चौबे,गिरधारी लाल देवांगन अंकित जैन गुड्डू ठाकुर रेवा राम देवांगन थानेंद्र बिसेन प्रकाश चक्रधारी भरत देवांगन मकसूद खान सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

 

 

whatsapp group
Related news