Updates
  1. रायगढ़ लोकसभा प्रत्यासी राधेश्याम राठिया 22 अप्रैल को जशपुर विधानसभा के दौरे पर,जिला संयोजक ओमप्रकाश सिन्हा ने जारी किया दौरा कार्यक्रम,कहा मोदी की गारंटी पर जनता से मांगा जाएगा वोट
  2. जीवनदायनी तिवारी नाला के जीर्णोद्धार से दूर हो सकता है शहर में मंडराया गंभीर जल संकट,निदान हेतु जल संसाधन विभाग के 42.6 लाख रुपए का प्रस्ताव प्रशासन के पास लंबित,डीएमएफ मद से कार्य किए जाने प्रस्ताव पर मुहर की प्रतीक्षा
  3. ईब नदी व्यपवर्तन योजना से लाभान्वित हो रहे किसान,8 ग्राम के लोगों को हो रहा सब्जी और धान की खेती करने में फायदा,जल संसाधन विभाग का दावा गर्मी में भी ईब नदी व्यपवर्तन योजना से 365.80 हेक्टेयर में हो रहा फसल का उत्पादन
  4. सुरजपुर भुरानीडांड से जशपुर दुलदुला लौट रही बाराती स्कार्पियो साहीडांड के पास महुआ पेड़ जा टकराई,,,सभी घायल
  5. रतलाम/आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कलेक्टर बाथम की बड़ी कार्रवाई,एक साथ 33 आरोपी जिला बदर
slider
slider

किसानों के साथ छल हुआ तो प्रदेश के सभी गांव में होगा कांग्रेसियों का बहिष्कार : उत्तम जायसवाल ,प्रदेश सचिव ,आप

news-details

अभिषेक जैन बनाएं गए महासमुन्द जिला चुनाव प्रभारी

महासमुन्द शहर की कमान संजय यादव संभालेंगे

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रभारी गोपाल राय ने प्रदेश स्तरीय दौरा कर सभी साथियों में एक नई ऊर्जा के साथ काम करने के लिए कहा हैं। उसी कड़ी में आज जिला महासमुन्द की बैठक आयोजित की गई  । जिसमे प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ,प्रदेश नगरीय निकाय प्रभारी मुन्ना बिसेन ,प्रदेश अध्यक्ष महिला विंग दुर्गा झा  व पार्टी के वरिष्ठ साथी वदूद आलम शामिल हुए।

बैठक एफ सी आई रोड  स्थित आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय में सम्पन्न हुई।

बैठक में जिला नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी की नियुक्ति पर चर्चा हुई जिसमें भूपेंद्र चन्द्राकर  के द्वारा अभिषेक जैन के नाम को प्रस्तावित किया गया  जिसे संजय यादव व संतोष चन्द्राकर सहित अन्य पदाधिकारियों ने समर्थन किया व नगर पालिका महासमुन्द के प्रभारी को लेकर संजय यादव के नाम पर सहमति बनी। इन दोनों नियुक्तियों की विधिवत घोषणा प्रदेश नगरीय निकाय प्रभारी मुन्ना बिसेन ने बैठक के दौरान कर दी ।

प्रदेश अध्यक्ष महिला विंग दुर्गा झा  ने कहा कि इस चुनाव में प्रदेश प्रभारी गोपाल राय  ने महिलाओं व युवाओं को प्राथमिकता देने की बात कही है इस बार के निकाय चुनाव में हम महिलाओं व युवाओं को महत्व देंगे व कोंग्रेस व भाजपा के बड़े बड़े धुरंदरो को आम आदमी पार्टी का एक साधारण सा प्रत्याशी मात देने वाला हैं।

भूपेंद्र चन्द्राकर ने राज्य की कांग्रेस सरकार के धान खरीदी  पर नौटंकी करने का आरोप लगया है राज्य की कांग्रेस सरकार ने गंगा जल हाथ में लेकर कसम खाई थी की 2500/- रु प्रति क्विंटल पर धान खरीदेंगे लेकिन अब प्रति क्विंटल 1850/- में खरीदी करने जा रही है जो अपने घोषणा की वादा खिलाफी है।

नए नए नियम का शिकार किसान हो रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव के पूर्व किसानों से एक एक दाना धान ख़रीदने का वादा किया गया था जिसे इन्होंने अपने घोषणा पत्र में भी शामिल किया था लेकिन अब सरकार अधिसूचना जारी कर  प्रति एकड़ केवल  15 क्विंटल धान खरीदी करने का निर्णय ले रही हैं जो गलत है ।

उक्त बैठक में जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चन्द्राकर ,विमल कुमार लाल मीनाक्षी ठाकुर  दुर्गा झा शकील खान,गौत्तम नेताम,संतोष चन्द्राकर अभिषेक जैन वदूत आलम मुन्ना बिसेन राकेश झाबक आशिक हुसेन  मुरारी प्रधान संजय यादव जी पूना राम निषाद अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

 

 

whatsapp group
Related news