Updates
  1. ईब नदी व्यपवर्तन योजना से लाभान्वित हो रहे किसान,8 ग्राम के लोगों को हो रहा सब्जी और धान की खेती करने में फायदा,जल संसाधन विभाग का दावा गर्मी में भी ईब नदी व्यपवर्तन योजना से 365.80 हेक्टेयर में हो रहा फसल का उत्पादन
  2. सुरजपुर भुरानीडांड से जशपुर दुलदुला लौट रही बाराती स्कार्पियो साहीडांड के पास महुआ पेड़ जा टकराई,,,सभी घायल
  3. रतलाम/आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कलेक्टर बाथम की बड़ी कार्रवाई,एक साथ 33 आरोपी जिला बदर
  4. अष्टप्रहरी अखंडकीर्तन महायज्ञ गरियादोहर में शामिल हुई विधायक गोमती साय,,,,, राम का नाम ही सुख शांति प्रदान करता है - गोमती साय
  5. जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित हुआ भाजपा का महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता : पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय सहित जशपुर विधायक ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा के संकल्प पत्र पर प्रकाश डालते हुवे मोदी की गारंटी पूरा करने का बात कहा
slider
slider

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान

news-details

भरत शर्मा रतलाम

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम वेस्‍टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस सीरीज के लिए विराट कोहली कप्‍तान के रूप में लौट आए हैं। इस सीरीज के लिए कुलदीप यादव और भुवनेश्‍वर कुमार की वापसी हुई है। चयन समिति ने आजमाए हुए चेहरों पर ही इस सीरीज के लिए दांव खेला है।

 

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका और बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कई युवा चेहरों को आजमाया गया था। खराब प्रदर्शन के बावजूद शिखर धवन और ऋषभ पंत पर चयनकर्ताओं ने भरोसा जताया है। इन्‍हें दोनों फॉर्मेट के लिए टीम में रखा गया है।

 

मुंबई के युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे को टी20 के अब वनडे टीम में भी मौका दिया गया है। उन्‍होंने घरेलू क्रिकेट के बाद पिछले दिनों बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में भी प्रभावित किया था। वहीं केदार जाधव अपनी जगह बरकरार रखने में कामयाब रहे।

 

*टी20 टीम:* विराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, भुवनेश्‍वर कुमार और मोहम्‍मद शमी।

 

*वनडे टीम:* विराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, भुवनेश्‍वर कुमार और मोहम्‍मद शमी।

whatsapp group
Related news