slider
slider

मछली पकड़ने गया था युवक, रात में घर वापस नहीं आया, सुबह मिली परिजनों को यह खबर,,,,,,

news-details

जैसे ही परिजनों को मिली है खबर की ऊनका  पुत्र सालिक राम एक गड्ढे में अचेत अवस्था में मृत पड़ा है रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल है  

शमरोज खान सूरजपुर 

दतिमा मोड़- सुरजपुर जिले के करंजी चौकी क्षेत्र के एक सूखे तलाब के पास गड्ढे में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

मिली जानकारी अनुसार ग्राम केनापारा के आश्रित ग्राम बरौल के प्यारी सिंह के 16 वर्षीय पुत्र शालिक राम जो बरौल और खोपा के बीच पड़ने वाली रेण नदी में दोपहर 3 बजे मछली पकड़ने गया था। लेकिन पूरी रात घर वापस नही लौटा, इसी बीच मंगलवार सुबह गॉव वालो ने उसे एक गड्ढे में अचेत अवस्था मे मृत पड़ा देखा और उसके परिजनों को सूचित किया, जिसके बाद तत्काल करंजी पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पर पहुंची करंजी पुलिस ने शव का पंचनामा पश्चात पीएम के लिए भेज दिया है, और पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की बात कर रही है। बता दें कि, मृतक के शरीर मे चोट के कोई निशान नही है, लेकिन फिर भी घटना को सदिग्ध मानकर पुलिस जांच में जुट गई है।

वहीं इस घटना की सूचना पर जिले के सीएसपी जे.पी भारतेंदु, थाना प्रभारी बिश्रामपुर कपिल देव पाण्डेय, करंजी चौकी प्रभारी संजय गोस्वामी , प्रधान आरक्षक रघुवंश सिंह, विकाश सिंह सहित फोरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वाड मौके पहुंचकर घटनास्थल की हर गतिविधि की सूक्ष्मता से जांच किया गया है। पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले का खुलासा होने की बात कर रही है।

whatsapp group
Related news