Updates
  1. अनुसूचित जाति जनजाति पिछड़ा वर्ग को आर्डिनेशन काउंसिल ने गोदरीपारा में मनाया बाबा भीमराव अंबेडकर का जन्मदिवस
  2. कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के मार्गदर्शन में जिले में बाल विवाह की पूर्णतः रोकथाम हेतु किया गया टास्क फोर्स का गठन,रामनवमी एवं अक्षय तृतीया के अवसर पर बाल विवाह होने की है संभावना
  3. चुनाव प्रचार के दौरान ट्रेक्टर चलाते नजर आए स्वास्थ मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल
  4. रिश्ते को शर्मसार करने का मामला पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले बेटे को किया गिरफ्तार।
  5. रविवार शाम जनसेवा अभेद आश्रम नारायणपुर में सप्तमी पूजा के अवसर पर भारी संख्या में जुटे श्रद्धालु , ढोल मंजीरा के साथ निकाली गई माता भगवती जी का डोला।
slider
slider

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा, कांग्रेस व अन्य दल के भावी प्रत्याशी आम आदमी पार्टी के नेताओं से संपर्क में ,टिकट काटी तो आम आदमी में आने को तैयार- मुन्ना बिसेन, नगरीय निकाय प्रदेश प्रभारी,आप

news-details

युवा व महिलाओं को प्राथमिकता, हर सीट पर दम खम से लड़ेंगे नगरीय निकाय चुनाव- उत्तम जायसवाल , प्रदेश सचिव।

एक एक सीट पर नगरीय निकाय चुनाव में प्रत्याशी खड़ा करेगी आम आदमी पार्टी - प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी

रायपुर में नौशाद अली जिला नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी।

राज्य समिति की टीम  के प्रदेश व्यापी दौरे में मुन्ना बिसेन, नगरीय निकाय प्रदेश प्रभारी,आप ने स्पष्ट तौर पर कहा की नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा, कांग्रेस व अन्य दल के भावी प्रत्याशी आम आदमी पार्टी के नेताओं से सीधे संपर्क में है और उनकी पार्टी ने टिकट काटी तो वे आम आदमी में आने को तैयार है।

आम आदमी पार्टी नगरीय निकाय चुनाव को लेकर अपनी पूरी ताकत के साथ तैयारी में जुट गई है ।

 इस प्रदेश स्तरीय दौरे में प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी, प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, नगरीय निकाय चुनाव प्रदेश प्रभारी मुन्ना बिसेन , प्रदेशाध्यक्ष महिला विंग दुर्गा झा , यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष तेजेन्द्र तोडक़र व वदूद आलम शामिल है।

रायपुर जिले की बैठक आज राज्य कार्यालय में उपरोक्त टीम ने ली जिसमे प्रदेश संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय, RTI प्रकोष्ट प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा, व राज्य कार्यकारिणी के सदस्य व रायपुर जिला अध्यक्ष कमल नायक व जिला कार्य कारिणी तथा निकाय चुनाव के भावी प्रत्याशी व सभी सदस्य विशेष रूप से उपस्थित थे।

रायपुर जिले के अंतर्गत आने वाले नगर निगम, नगर पालिका व नगर पंचायत के समीकरण पर चर्चा करके नगरीय निकाय प्रदेश चुनाव प्रभारी मुन्ना बिसेन ने बताया की सभी जिलों में  जो जिला स्तर पर प्रभारी होंगे उन्हें जिम्मेदारी दी जा रही है। उन्हें चुनाव के दौरान कौन कौन सी जिम्मेदारी का निर्वहन करना है यह भी अवगत कराया जा रहा है। 

अलग अलग जिलों में तदानुसार घोषणा पत्र में किस तरह के बिंदुओं को उल्लेखित करना है उस पर भी  जिले के सभी पदाधिकारियों से चर्चा की गयी है तदानुसार सभी जिलों के क्षेत्र अनुसार स्थानीय समस्या के समाधान पर कार्य करने की घोषणा की जा  सके।

रायपुर जिला कार्यकारिणी ने  सभी कार्यकर्ताओं की सहमति से रायपुर जिला नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी तजुर्बेकार साथी नौशाद अली को नियुक्त किया है।

सभी जगह बैठक में आम जनता का नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भारी उत्साह है व आम जनता इस बार कांग्रेस या भाजपा को चुनने की  गलती  नही करना चाहती है।

प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने कहा है की इस बार युवा व महिलाओं का नगरीय निकाय चुनाव के लिए जोश देखते ही बन रहा है।हमेशा प्रत्याशी का चुनाव पार्टी करती है ,जनता तो केवल वोट डालने जाती अगर आप ध्यान से देखे तो अप्रत्यक्ष रूप से देश की दो बड़ी पार्टी भाजपा व कोंग्रेस दोनों हमारे ऊपर प्रत्याशी थोप दिया करती हैं । दोनों पार्टियों की कोई भी प्रत्याशी जीत जाने के बाद जनादेश का अपमान करता है जनता उन्हें समस्या बताती राह जाती  है और वो अनसुना कर सिर्फ पार्टी के निर्देशानुसार कार्य करते है। हर बार आम जनता  छली जाती हैं और ऐसा करते पांच साल बीत जाते है।

इस बार  नगरी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी  इन दोनों पार्टी से बिल्कुल अलग  जनता के बीच से ही अच्छे सच्चे व ईमानदार प्रत्याशी का चयन करेगी ।उन चयनित प्रत्याशी को ही अपना प्रत्याशी बनाकर इस बार चुनाव में उतार रही हैं।  

आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय ने अंत में कहा की इस बार नगरीय निकाय चुनाव में प्रदेश की जनता को आश्चर्य जनक परिणाम देखने को मिलेंगे।

 

 

whatsapp group
Related news