Updates
  1. ईब नदी व्यपवर्तन योजना से लाभान्वित हो रहे किसान,8 ग्राम के लोगों को हो रहा सब्जी और धान की खेती करने में फायदा,जल संसाधन विभाग का दावा गर्मी में भी ईब नदी व्यपवर्तन योजना से 365.80 हेक्टेयर में हो रहा फसल का उत्पादन
  2. सुरजपुर भुरानीडांड से जशपुर दुलदुला लौट रही बाराती स्कार्पियो साहीडांड के पास महुआ पेड़ जा टकराई,,,सभी घायल
  3. रतलाम/आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कलेक्टर बाथम की बड़ी कार्रवाई,एक साथ 33 आरोपी जिला बदर
  4. अष्टप्रहरी अखंडकीर्तन महायज्ञ गरियादोहर में शामिल हुई विधायक गोमती साय,,,,, राम का नाम ही सुख शांति प्रदान करता है - गोमती साय
  5. जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित हुआ भाजपा का महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता : पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय सहित जशपुर विधायक ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा के संकल्प पत्र पर प्रकाश डालते हुवे मोदी की गारंटी पूरा करने का बात कहा
slider
slider

पंखाजूर: नगरीय निकायों में आम आदमी पार्टी के चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट से अन्य राजनीतिक दलों में खलबली मची

news-details

सूजन कोविराज की रिपोर्ट

आम आदमी पार्टी ने भी नगरीय निकाय चुनाव में अपनी ताकत झोंकने वाली है , जो लगातार बैठक कर रणनीति बनाते हुए नजर आ रही ही ।विधानसभा चुनाव में उम्मीद के हिसाब से परिणाम तो देखने को नही मिला लेकिन अभी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी जिस तरह से चल रहा है , निश्चित ही बीजेपी, कांग्रेश के लिए सिर दर्द बन सकता है , चौकाने वाली परिणाम अन्तागढ़ विधानसभा के नगरीय निकाय में देखने जरूर मिल सकता है।

वही पखांजुर में कल की पार्टी बैठक में प्रदेश सह संघटन प्रभारी  मेहरसिंह वट्टी जी ने बताया कि आम आदमी पार्टी पखांजुर के सभी पंद्रह वार्डो में अपना प्रत्याशी उतार रही है। कुछ वार्डो में पार्टी अपना उम्मीदवार लगभग तय कर चुकी है ,कुछ वार्डो में तीन चार नाम आने के कारण पार्टी विचार विमर्श कर तय करेगी। 

यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष ,एवं पूर्व में अन्तागढ़ विधानसभा प्रत्याशी रहे सन्तराम सलाम ने बताया कि आम आदमी पार्टी की व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई है , और ये लड़ाई हर आम आदमी की है , आम आदमी पार्टी महिलाओं एवं युवाओं को मौका देना चाहती है। जो भी इस अभियान में जुड़ना चाहता है , चुनाव लड़ना चाहते है पार्टी में उनका स्वागत है ।

विधानसभा अध्यक्ष ऋषिकेश मजूमदार ने कहा कि हम पूरे ताकत के साथ चुनाव लड़ने जा रही है , आम जनता को आज तक बीजेपी , कांग्रेस सिर्फ धोका देते आई है । जनता के पास आज बेहतर विकल्प हैं , आम आदमी पार्टी के ईमानदार पार्षद चुनकर जरूर सेवा का अवसर देंगे।

इस अवसर पर लोकसभा के पूर्व जिला संयोजक श्री देवलाल नरेटी जी,यूथ विंग कांकेर जिला अध्यक्ष श्री उमेश पोटाई,अंतागढ़ बरिस्ट कयकर्ता आप पार्टी के संदीप माजुमदर विधानसभा अध्यक्ष श्री ऋषिकेश मजूमदार जी,प्रदीप मंडल जिला उपाध्यक्ष,प्रशांत हलदार चुनाव प्रभारी डॉ देबाशीष मंडल ,डॉ गौरंग सरकार, विजय मजुमदर ,शुभो पाइक,बबलू ,बिकाश बैध ,प्रणब घोष, मिली डे, अनूप बिस्वाश, नारायण, मिस्री, मकेश्वर बर्मन,सुजीत, कृष्णो माजुमदर संकर सरकार आदि कार्यकता  मौजुत थे ।

whatsapp group
Related news