Updates
  1. रतलाम/आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कलेक्टर बाथम की बड़ी कार्रवाई,एक साथ 33 आरोपी जिला बदर
  2. अष्टप्रहरी अखंडकीर्तन महायज्ञ गरियादोहर में शामिल हुई विधायक गोमती साय,,,,, राम का नाम ही सुख शांति प्रदान करता है - गोमती साय
  3. जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित हुआ भाजपा का महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता : पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय सहित जशपुर विधायक ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा के संकल्प पत्र पर प्रकाश डालते हुवे मोदी की गारंटी पूरा करने का बात कहा
  4. रामनवमी पर्व: धूमधाम से निकला रामनवमी का जुलूस जय श्रीराम के उद्घोष से राममय माहौल
  5. उप निदेशक एलिफेंट सरगुजा के निर्देश पर नारायणपुर गेम रेंजर बुधेश्वर साय पहुंचे घटना स्थल पर : जानवर का लोकेशन पता करने ट्रैक कैमरा लगाने उप निदेशक ने दिया निर्देश,वहीं जशपुर डीएफओ ने कहा मवेशी की मौत प्रथम दृष्टया किसी खतरनाक जानवर के हमले से
slider
slider

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी व नगरी निकाय चुनाव प्रभारी मुन्ना बिसेन प्रदेश व्यापी दौरे में

news-details

आम आदमी पार्टी नगरीय निकाय चुनाव को लेकर अपनी पूरी ताकत के साथ तैयारी में जुट गई है जिसके तहत प्रदेश में शीर्ष नेतृत्व की एक टीम  प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर ऊर्जा संचार , परिस्थितियों व रणनीतिक राजनैतिक कार्यक्रम को केंद्रित कर दौरे पर निकली   है। 

इस प्रदेश स्तरीय दौरे में प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी, प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, नगरीय निकाय चुनाव प्रदेश प्रभारी मुन्ना बिसेन , प्रदेशाध्यक्ष महिला विंग दुर्गा झा , यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष तेजेन्द्र तोडक़र शामिल होंगे।

सभी जिलों में बैठक की तारीख तय कर दी गयी है व कार्यक्रम शुरू हो गया है। नियत तिथि पर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक ली जा रही है ।जिले के अंतर्गत आने वाले नगर निगम, नगर पालिका व नगर पंचायत के समीकरण पर चर्चा करके नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी , जो जिला स्तर पर प्रभारी होंगे उन्हें जिम्मेदारी दी जा रही है।

 अलग अलग जिलों में तदानुसार घोषणा पत्र में किस तरह के बिंदुओं को उल्लेखित करना है उस पर भी  जिले के सभी पदाधिकारियों से चर्चा की जा रही है ताकि सभी जिलों के क्षेत्र अनुसार स्थानीय समस्या के समाधान पर कार्य करने की घोषणा की जा  सके।

 सभी जगह बैठक में आम जनता का नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भारी उत्साह है व  भरपूर समर्थन मिल रहा है। जनता कांग्रेस या भाजपा को चुनने की  गलती अब नही करना चाहती है।

प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने कहा है की हमेशा प्रत्याशी का चुनाव पार्टी करती है ,जनता तो केवल वोट डालने जाती अगर आप ध्यान से देखे तो अप्रत्यक्ष रूप से देश की दो बड़ी पार्टी भाजपा व कोंग्रेस दोनों हमारे ऊपर प्रत्याशी थोप दिया करती हैं । 

 दोनों पार्टियों की कोई भी प्रत्याशी जीत जाने के बाद जनादेश का अपमान करता है जनता उन्हें समस्या बताती राह जाती  है और वो अनसुना कर सिर्फ पार्टी के निर्देशानुसार कार्य करते है। हर बार आम जनता  छली जाती हैं और ऐसा करते पांच साल बीत जाते है।

इस बार  नगरी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी  इन दोनों पार्टी से बिल्कुल अलग  जनता के बीच से ही अच्छे सच्चे व ईमानदार प्रत्याशी का चयन करेगी ।उन चयनित प्रत्याशी को ही अपना प्रत्याशी बनाकर इस बार चुनाव में उतार रही हैं।  

नगरीय निकाय चुनाव प्रदेश प्रभारी मुन्ना बिसेन ने कहा है कि हम सभी जिलों का सघन दौरा कर रहे है पूरे प्रदेश में  हम जिला स्तर पर एक चुनाव प्रभारी जिला कमेटी की अनुशंसा पर नियुक्त कर रहे हैं।

 उन्हें चुनाव के दौरान कौन कौन सी जिम्मेदारी का निर्वहन करना है यह भी अवगत कराया जा रहा है। 

स्थानीय मुद्दे क्या क्या हो सकते है जिसे घोषणा पत्र पर समाहित किया जा सके उस पर चर्चा सभी जिलों में अनवरत हो रही है ।

इस चुनाव में प्रदेश की जनता को आश्चर्य जनक परिणाम देखने को मिलेंगे।

 

 

whatsapp group
Related news