Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

यहाँ हुवा अवैध धान भंडारण पर कार्यवाही,,,तीन विक्रेताओं पर 15 क्विंटल अवैध धान भंडारण की बड़ी कार्यवाही

news-details

निरंजन मोहंती 

नारायणपुर- कुनकुरी के तहसीलदार के द्वारा अवैध रूप से धान का भंडारण करने वाले तीन लोगों पर कार्यवाही किया गया है।इनके पास से लगभग 15 क्विंटल अवैध धान पुलिस को बरामद हुवा है,मण्डी उप निरीक्षक ने तीनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्यवाही में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबित तहसीलदार कुनकुरी को सूचना मिला की कुछ लोग ग्राम केराडीह व चिटकवाईन में अवैध रूप से धान का भंडारण कर रहे हैं,सुचना मिलने पर तहसीलदार के द्वारा एक संयुक्त टीम का गठन किया गया और मौके पर पहुंच कार्यवाही किया गया,इस कार्यवाही में संजय गुप्ता के गोदाम से 8 क्विंटल,विजय गुप्ता के गोदाम से 2 क्विंटल और  संदीप लकड़ा के गोदाम से 5 क्विंटल अवैध रूप से भंडारण किया जाना पाया गया।

    ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में धान खरीदी 1 दिसम्बर से शुरू होनी है,जशपुर जिला राज्य की सीमावर्ती जिला होने के कारण अन्य राज्यों से अवैध धान परिवहन की आशंका बराबर बनी रहती है जिससे कलेक्टर जशपुर के मार्गदर्शन में कुनकुरी,दुलदुला में तहसीलदार,थाना प्रभारी,खाद्य निरक्षक की संयुक्त उड़नदस्ता टीम का गठन कर अवैध धान परिवहन पर सतत निगरानी रखी जा रही है। झारखंड सिमा पर बसे गांव सपघरा,ओर बंगुरकेला पर अवैध धान परिवहन को रोकने के लिए जांच नाका लगाया गया।

whatsapp group
Related news