slider
slider

जशपुरिहा विधायक अपने अनोखे अंदाज के कारण लोगों की बन रहे पहली पसंद,,,,निरंतर विकास की ओर जशपुर को ले रहे विधायक के कार्यप्रणाली से कांग्रेसमय हो रहा जशपुरांचल

news-details

जशपुरिहा विधायक विनय भगत ने गुरुवार को तुतटोली मे भूमि पूजन एवं लोकार्पण की....विधायक ने कहा ये तो ट्रेलर है अभी और बहुत कुछ होने वाला है

जशपुरनगर:जशपुर विधानसभा अंतर्गत ग्राम पंचायत- झरगांव (तुतटोली) में गुरुवारको सी.सी. रोड का उद्घाटन जशपुर विधायक श्री विनय भगत जी की उपस्थिति में किया गया। विधायक ने ग्रामीणों से कहा अभी और तेजी आएगी कार्य में मै थकता नही 24 घण्टे आपकी सेवा में ततपर हूँ उन्होंने कहा ये एक ट्रेलर है अभी 4 साल में आपको पता चल ही जायेगा की मै कार्य कर रहा हूँ या नही उन्होंने कहा मै पहले के विधायक जैसे नही मुझे जनता के बीच रहना है मुझसे जो बन पड़ेगा वह सभी कार्य जनता की सेवा के लिए एक टांग में भी खड़ा होकर करूँगा।इस दौरान विधायक विनय भगत ने कहा कि जिस प्रकार यहाँ विकास के लिए वे कार्य कर रहे हैं उससे वह दिन अब दूर नहीं जब समूचा जशपुरांचल कांग्रेसमय हो जायेगा।वहीँ लोगों द्वारा विधायक के इस अंदाज को खूब सराहा गया और तालियों की गड़गड़ाहट से समर्थन करते हुवे विनय भगत का स्वागत किया गया।

इस मौके पर तुत टोली के ग्रामीण जन ने गांव की समस्याओं को विधायक के समक्ष रखा। बोरिंग की समस्या, राशन कार्ड की समस्या, विधवा पेंशन की समस्या, विधायक ने तत्काल बोरिंग विभाग को फोन कर बोरिंग खुदाई की काम चालू करने के लिए निर्देशित किया उन्होंने विधवा पेंशन के लिए सचिव को निर्देश किया एवं राशन कार्ड के लिए कहा सबका राशन कार्ड बनेगा अभी कुछ महीनों बाद पुनः कार्य चालू की जायेगी।

इस अवसर पर उनके साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमति स्वेता भगत,जशपुर ब्लॉक अध्यक्ष श्री योगेश सिंह, प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस श्री सहस्त्रांशु पाठक, वरिष्ठ कांग्रेसी श्री राजेश सिन्हा,झरगांव सरपंच श्री सुधीर मिंज,श्री स्वयं अभिषेक सिंह राजपूत , मो.सज्जू इमाम, मो.रमीज खान ,श्री निखिल रवानी ,श्री अश्विनी चौहान,अमन सिंह ब्लॉक महामंत्री व एल्डरमैन जशपुर एवं झारगांव की ग्रामीण जन उपस्थित थे।

whatsapp group
Related news