Updates
  1. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  2. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  3. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  4. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  5. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
slider
slider

रेंज स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में सूरजपुर जिले की टीम ने किया उन्दा प्रदर्शन

news-details

 

शमरोज खान सूरजपुर 

पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में जिले की पुलिस ने 11 गोल्ड, 5 सिल्वर व 8 ब्रांज मेडल जीती।

11 गोल्ड मेडल जीतकर सूरजपुर जिले की पुलिस रही अव्वल।

 

*सूरजपुर:* 4 से 6 अक्टूबर तक रेंज स्तरीय पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन रक्षित केन्द्र मैदान अम्बिकापुर में किया गया था जिसमें सूरजपुर जिले के 65 पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने भाग लिया। *जिले की टीम ने 11 गोल्ड, 5 सिल्वर व 8 ब्रांज मेडल जीतकर जिले को गौरवान्वित किया है।* यह पहला अवसर है कि सूरजपुर जिले की पुलिस टीम रेंज में उन्दा प्रदर्शन कर सबसे अधिक गोल्ड मेडल अर्जित करने में सफलता हासिल की है। पुलिस खिलाड़ियों के खेल के प्रति लगन व परिश्रम के देखते हुए *पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री राजेश कुकरेजा* ने सभी खिलाड़ियों को ईनाम देने की घोषणा की है।

         रेंज स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान *कलेक्टर सूरजपुर श्री दीपक सोनी* ने पुलिस लाईन अम्बिकापुर पहुंचकर खिलाड़ियों से मिलकर उनका उत्साहवर्धन किया और उन्हें खेल भावना के साथ बेहतर प्रदर्शन कर सफलता अर्जित करने हेतु प्रोत्साहित किया।

 ज्ञात हो कि रेंज स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर *पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के मार्गदर्शन में व्यापक तैयारियां की गई थी जिन्होंने पुलिस के अधिकारी-कर्मचारियों को खेल में उत्कृष्ट प्रर्दशन कर जिले को गौरवान्वित करने कहा था। जिले की पुलिस खिलाड़ियों को खेल में उन्दा का प्रदर्शन करते रक्षित केन्द्र अम्बिकापुर के ग्राउण्ड में देखा गया। आरक्षक जयनंदन खेस ने तीन इवेंट 5000, 1500 व 800 मीटर की दौड़ में गोल्ड मेडल जीतने पर आईजी सरगुजा श्री के.सी.अग्रवाल ने 2 हजार रूपये ईनाम देने की घोषणा की है।

गोल्ड मेडल के विजेता:* सूरजपुर जिले की पुलिस टीम ने इस प्रतियोगिता में 11 गोल्ड मेडल जीते है जिनमें  बैडमिंटन के एकल में पुलिस अधिकारी अखिलेश सिंह, युगल में अखिलेश सिंह व हरेन्द्र सिंह की जोड़ी, कैरम डबल्स में प्रधान आरक्षक आलोक सोनी व आरक्षक कृष्णकांत पाण्डेय की जोड़ी, गोला व तवा फेंक में महिला आरक्षक अंजिता तिर्की, हैमर थ्रो में आरक्षक अमरधन, 5000, 1500 व 800 मीटर की दौड़ में आरक्षक जयनंदन खेस ने गोल्ड मेडल जीते वहीं कबड्डी, हाकी सहित अन्य खेलों में भी जिले के पुलिस कर्मचारियों ने गोल्ड मेडल जीते है।

सिल्वर मेडल के विजेता:* जिले की टीम ने 5 सिल्वर मेडल जीते है जिसमें पुलिस के अधिकारी-कर्मचारियों ने फुटबाल, भाला फेंक, शतरंज, महिला वर्ग में तवा फेंक, 400 मीटर दौड शामील है।

ब्रांज मेडल : सूरजपुर जिले की पुलिस टीम ने पुरूष वर्ग में 5000 मीटर, 400 मीटर दौड़, ऊंची कूद, ट्रिपल जम्प, तवा फेंक, भाला फेंक, हैमर थ्रो एवं महिला वर्ग ने तवा फेंक में 8 ब्रांस मेटल जीती है।

whatsapp group
Related news